मेरठ, जागरण संवाददाता। खेत पर काम करने जा रही किशोरी से एक माह पहले ग्राम में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। प्रताड़ना पड़ने पर किशोरी ने स्वजन को घटना की जानकारी दी। उन्होंने आरोपित पर मुकदमा दर्ज करा दिया। लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। जिस वजह से आरोपित व उसके स्वजन समझौते का दबाव बना रहे हैं। किशोरी ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत पत्र दिया है।

यह है मामला

खरखोदा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति के मुताबिक करीब एक माह पहले उसके नाबालिग बेटी खेत पर काम करने जा रही थी। तभी दूसरे गांव के रहने वाले इरफान नाम के युवक ने किशोरी को पकड़ लिया और खेत में ले गया। आरोप है कि उसने किशोरी से दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने लगा।

किशोरी ने विरोध किया तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। किशोरी के स्वजन शिकायत लेकर आरोपित के घर पहुंचे। लेकिन उनसे अभद्रता की गई। किशोरी के पिता ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया। जिस वजह से आरोपित समझौते का दबाव बना रहा है। शिकायत सुन रही सीओ रूपाली राय ने संबंधित थाना प्रभारी को आरोपित को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

 

Edited By: Taruna Tayal