Move to Jagran APP

सरेराह युवती से छेड़छाड़, राहगीर ने आरोपित पकड़वाए

रात में शहर की सड़कों पर गुंडाराज, खुलेआम हो रही छेड़छाड़, लूट

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Jul 2018 04:00 AM (IST)Updated: Sat, 07 Jul 2018 04:00 AM (IST)
सरेराह युवती से छेड़छाड़, राहगीर ने आरोपित पकड़वाए
सरेराह युवती से छेड़छाड़, राहगीर ने आरोपित पकड़वाए

मेरठ : अंधेरा होते ही शहर में गुंडाराज कायम हो जाता है। पुलिस चैन की नींद सोती है और गुंडे सड़कों पर होते हैं। महिलाओं-युवतियों से छेड़छाड़ होती है। कोई अकेला मिल जाए तो उसके साथ लूटपाट। गुरुवार रात भी कुछ ऐसा ही हुआ। दिल्ली रोड पर बाइक सवार तीन युवकों ने एक युवती से छेड़छाड़ की। एक राहगीर ने युवकों का पीछा किया और कबाड़ी बाजार में उन्हें पुलिस से पकड़वा दिया।

prime article banner

दरअसल, गुरुवार रात ट्रांसपोर्ट नगर निवासी एक युवती अपने भाई के साथ दिल्ली की ओर से रोडवेज बस से आ रही थी। मंडी गेट पर वे जैसे ही बस से उतरे तभी एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। आरोपितों की बाइक के पीछे चल रहे एक राहगीर ने उनकी बाइक का पीछा किया और कबाड़ी बाजार में ब्रह्मापुरी पुलिस की फैंटम की मदद से तीनों को पकड़ लिया। देहली गेट पुलिस की पूछताछ में उन्होंने अपने नाम आयुष निवासी शारदा रोड, शहजाद ब्रह्मापुरी थाने के पीछे, सुहैल कोटला मंडी बताया। देहली गेट एसओ विजय गुप्ता ने बताया कि पीड़िता की ओर से छेड़छाड़ की तहरीर नहीं आई थी। हालांकि आरोपितों के पास से नशीले पदार्थ मिले थे। वह खुद भी नशे में थे। इस मामले में उन्हें जेल भेज दिया है।

मददगार से ही पुलिस ने की अभद्रता

देहली गेट थाने के दारोगा मनोज मलिक मौके पर पहुंचे थे। आरोप है कि दारोगा और उनके चालक ने उस राहगीर से ही बदतमीजी करनी शुरू कर दी, जिसने तीनों को पकड़वाया था। राहगीर बताता रहा कि उसने आरोपितों को पकड़वाया है, लेकिन उसकी एक नहीं सुनी। यही कारण है कि आम आदमी पुलिस की मदद करते हुए कतराता है।

नौ बजे के बाद दिल्ली रोड से गायब रहती है पुलिस

रात नौ बजे के बाद दिल्ली रोड के फुटबॉल चौराहे से लेकर मोहकमपुर तक पुलिस गायब रहती है। इस बीच बाइक व स्कूटी सवार युवक नशे में खूब उत्पात मचाते हैं। लूटपाट तक करते हैं, लेकिन शहर पुलिस पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। इन्होंने कहा ..

दिल्ली रोड पर टीपीनगर व ब्रह्मापुरी थाना पुलिस को निर्देशित किया हुआ है कि वह पूरी रात सड़कों पर गश्त करेगी। यदि पुलिस नहीं रहती है तो संबंधित थाना पुलिस पर कार्रवाई की जाएगी। पकड़े गए तीनों आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

राजेश कुमार पांडेय, एसएसपी मेरठ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.