Move to Jagran APP

परतापुर में दो युवकों से मोबाइल लूटा

परतापुर में दो युवकों से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने आरोपितों की तलाश के लिए चेकिग अभियान भी चलाया लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 03:45 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 03:45 AM (IST)
परतापुर में दो युवकों से मोबाइल लूटा
परतापुर में दो युवकों से मोबाइल लूटा

मेरठ, जेएनएन। परतापुर में दो युवकों से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने आरोपितों की तलाश के लिए चेकिग अभियान भी चलाया, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। पुलिस घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बदमाशों की पहचान का प्रयास कर रही है।

prime article banner

लिसाड़ी गेट निवासी आमिर से रिठानी गांव के समीप बाइक सवार दो युवकों ने मोबाइल लूट लिया। उन्होंने विरोध किया तो आरोपितों ने उनके साथ मारपीट कर दी। उन्होंने किसी तरह जान बचाई। ग्रामीणों की सहायता से उसने पुलिस को सूचना दी।

वहीं, रिठानी निवासी रवि से भी कताई मिल के पास बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। उन्होंने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। एएसपी कृष्ण बिश्नोई का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

ऋषिकेश से पुरी के लिए स्पेशल ट्रेन का संचालन 27 से

हरिद्वार में होने वाले महाकुंभ को लेकर रेलवे स्पेशल ट्रेनों का संचालन शुरू करने जा रहा है। योग नगरी ऋषिकेश से पुरी तक चलने वाली स्पेशल ट्रेन का संचालन 30 जनवरी से और पुरी से चलकर योग नगरी ऋषिकेश जाने वाली ट्रेन का संचालन 27 जनवरी से आरंभ होने जा रहा है। वाया मेरठ जाने वाली स्पेशल पुरी मेल ट्रेन 3 मई तक प्रतिदिन चलेगी। कोरोना संक्रमण के चलते इसका संचालन पिछले 10 माह से बंद था। ट्रेन संख्या 08477 पुरी से रात 8:45 बजे चलेगी और यह तीसरे दिन दोपहर 2:52 बजे मेरठ पहुंचेगी हरिद्वार पहुंचने का समय रात 8:25 बजे है।

ट्रेन संख्या 08478 ऋषिकेश से सुबह 5:25 से आरंभ होगी। इसके मेरठ पहुंचने का समय दिन में 10:02 बजे है। यह ट्रेन तीसरे दिन सुबह 3:25 बजे पुरी पहुंचेगी। स्टेशन अधीक्षक आरपी सिंह ने कहा कि ट्रेन को स्पेशल ट्रेन के रूप में चलाया जाएगा। इसके केवल कंफर्म आरक्षित टिकट पर यात्रा कर सकेंगे। कोहरे के कारण सुबह बांद्रा टर्मिनल से चलने वाली देहरादून एक्सप्रेस एक घंटे विलंब से सुबह 5.20 बजे पहुंची। नौचंदी सही समय पर पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK