Move to Jagran APP

मेरठ में सिंचाई मंत्री के कार्यालय के पास महिला से मोबाइल लूटा, पीछा करने पर गोली मारने की धमकी

मेरठ में भाइयों के साथ स्‍कूटी पर जा रही एक महिला से बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया। पीछा करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी भी दी। बाद में पीड़ित महिला अपने भाइयों के साथ थाने पहुंची और तहरीर लिखकर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 11 Mar 2022 03:45 PM (IST)Updated: Fri, 11 Mar 2022 03:45 PM (IST)
मेरठ में सिंचाई मंत्री के कार्यालय के पास महिला से मोबाइल लूटा, पीछा करने पर गोली मारने की धमकी
मेरठ में गंगानगर क्षेत्र में महिला से मोबाइल लूट लिया।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र में मोबाइल लूट की घटनाएं पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई हैं। शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण मंत्री दिनेश खटीक के कार्यालय से 500 मीटर की दूरी पर ही महिला को निशाना बनाकर लूटपाट की। महिला अपने भाई के साथ घर लौट रही थीं। पीड़िता के भाइयों ने बदमाशों का पीछा किया तो तमंचा दिखाकर उन्हें गोली मारने की धमकी दी। बदमाश मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

भाइयों के साथ ईशापुरम से लौट रही थी महिला

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर निवासी एकता पत्नी मयंक कुमार ने बताया कि वह शुक्रवार दोपहर अपने भाई रतन व भूपेंद्र पुत्रगण बिजेंद्र सिंह के साथ स्कूटी पर अपने गांव कस्तला से ईशापुरम लौट रहे थे। यशोदा कुंज गैस गोदाम के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने एकता के हाथ से मोबाइल लूट लिया और फरार होने लगे। एकता का कहना है कि उसके भाइयों ने हिम्मत दिखाते हुए स्कूटी से बदमाशों को पीछा किया, लेकिन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर गोली मारने की धमकी दे दी। जिस जगह यह घटना हुई। उससे लगभग 500 मीटर की दूरी पर ही सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण मंत्री और हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक का कैंप कार्यालय है। सूचना मिलने के बाद काफी देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और औपचारिकता पूरी करती दिखाई पड़ी। बाद में पीड़ित महिला अपने भाइयों के साथ थाने पहुंची और तहरीर लिखकर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

डेढ़ माह के भीतर आठ मोबाइल लूट

गंगानगर क्षेत्र में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले डेढ़ माह में आठ मोबाइल लूट और कई चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन लूट व चोरी की घटनाएं बिना राजफाश के ही पुलिस की फाइलों में दफन हो जाती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.