मेरठ, जेएनएन। दुष्‍कर्म पीड़िता ने हिंदू वाहिनी कार्यकर्ता अंकुर त्यागी पर 25 जुलाई को दुष्कर्म का आरोप लगाया था। ले‍किन राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस अभी तक अंकुर त्‍यागी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। सोमवार को पीड़िता मेरठ में आइजी से मिली। आइजी ने गाजियाबाद एसपी से बात कर आरोपित अंकुर त्‍यागी को पकड़ने के आदेश दिए।

यह है मामला

बुलंदशहर की रहने वाली युवती ने हिंदू वाहिनी कार्यकर्ता अंकुर त्यागी पर 25 जुलाई को दुष्कर्म का आरोप लगाया था। आरोप था कि अंकुर ने नौकरी दिलाने के बहाने पीड़ि‍ता को गाजियाबाद के साहनी गेट स्थित एक होटल में बुलाया और दुष्कर्म किया। सोमवार को पीड़िता आइजी से मिली।

आरोपित फोटो दिखाकर बना रहा पुलिस पर दबाव

उसने अंकुर त्यागी के सीएम के साथ फोटो दिखाए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि ये फोटो दिखा कर आरोपित लिसाड़ी गेट पुलिस पर दबाव बना रहा है। राजनीति दबाव के चलते पुलिस अंकुर त्यागी को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। उसका आरोप है कि पुलिस ने अंकुर त्यागी को एक बार पकड़ लिया था उसके बाद राजनीतिक दबाव में छोड़ दिया, जबकि अंकुर त्यागी के खिलाफ कोर्ट से कुर्की वारंट भी जारी है। आइजी ने इस प्रकरण के संबंध में एसपी गाजियाबाद सुधीर कुमार से बातचीत की है। साथ ही आरोपित अंकुर त्‍यागी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस