Move to Jagran APP

मेरठ मे बदमाशों का दुस्‍साहस: दिनदहाड़े बाइक सवारों ने ज्वैलरी शोरूम से तीन लाख की अंगूठी लूटी, हुए फरार

दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाश सेंट्रल मार्केट नई सड़क स्थित ज्वैलरी शोरूम से तीन लाख रुपये की अंगूठी से भरा बाक्स लूटकर ले गए। इसमें सोने की 12 अंगूठी थी। एसपी सिटी व नौचंदी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 11:39 AM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 11:39 AM (IST)
मेरठ मे बदमाशों का दुस्‍साहस: दिनदहाड़े बाइक सवारों ने ज्वैलरी शोरूम से तीन लाख की अंगूठी लूटी, हुए फरार
मेरठ में तीन लाख की अंगूठी बाइक सवारों ने लूटी।

जागरण संवाददाता, मेरठ। दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाश सेंट्रल मार्केट नई सड़क स्थित ज्वैलरी शोरूम से तीन लाख रुपये की अंगूठी से भरा बाक्स लूटकर ले गए। इसमें सोने की 12 अंगूठी थी। एसपी सिटी व नौचंदी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। किला परीक्षितगढ़ निवासी सौरभ गर्ग वर्तमान में सूरजकुंड रोड स्थित बंशीपुरा में रहते हैं। सेंट्रल मार्केट नई सड़क पर उनका राज ज्वैलरी के नाम से शोरूम है। मंगलवार दोपहर करीब सवा दो बजे लाल टीशर्ट पहने एक बदमाश ग्राहक बनकर आया। उसने सौरभ से अंगूठी दिखाने के लिए कहा। सौरभ ने अंगूठी दिखानी शुरू कर दी। इसके बाद बदमाश ने सौरभ से हीरे की अंगूठी दिखाने के लिए कहा। जब सौरभ हीरे की अंगूठी निकाल रहे थे तभी बदमाश 12 सोने की अंगूठी से भरा बाक्स लेकर भाग गया। सौरभ ने बाहर निकलकर देखा तो बदमाश शोरूम के बराबर वली गली में पहले से बाइक लेकर खड़े अपने साथी के साथ भाग रहा था। सौरभ ने अंगूठी की कीमत करीब तीन लाख बताई है। बदमाशों के जाने के बाद सौरभ ने आसपास के दुकानदारों को जानकारी दी। वारदात की सूचना मिलते ही कई दुकानदार मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशा की पहचान शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शनिवार को भी आया था बदमाश

सौरभ ने बताया कि यही बदमाश शनिवार को भी अंगूठी देखने आया था। उस समय वह एक सोने और एक हीरे की अंगूठी पसंद कराकर अलग रखवाकर गया था और मंगलवार को लेकर जाने की बात कही थी।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा: शास्त्रीनगर में ज्वैलरी उड़ाने की घटना में पुलिस टीम को लगा दिया है। सीसीटीवी को देखकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पुलिस बदमाशों को पकड़कर वारदात का पर्दाफाश करेगी।

‘जल्द हो राजफाश’

ज्वैलर्स के प्रतिष्ठान में हुई वारदात को लेकर शहर के व्यापारिक संगठनों में रोष है। मंगलवार को घटना के बाद से विभिन्न व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने पीड़ित व्यापारी से मिलकर मामले की जानकारी ली। साथ ही मामले के जल्द ही राजफाश की मांग उठाई। अजय गुप्ता, सरदार दलजीत सिंह, सुधांशु, नवीन गुप्ता, संजय जैन, बालकिशन राय, जीतू नागपाल, विजय गांधी, प्रदीप अग्रवाल व आकाश मांगलिक शामिल रहे।

नाराज व्यापारियों ने नौचंदी थाना घेरा, पुलिस गश्त पर उठाए सवाल

वारदात को लेकर व्यापारियों ने नौचंदी थाने का घेराव किया। कहा कि सेंट्रल मार्केट में पुलिस गश्त के नाम पर सिर्फ खानापूíत हो रही है। सीओ ने पुलिस गश्त बढ़ाने का भरोसा दिलाया। सेंट्रल मार्केट में व्यापारी एकत्र हुए और नौचंदी थाने पहुंच गए। वहां पहले से सीओ और एसडीएम मौजूद थे। व्यापारियों ने कहा कि घटना के बाद कुछ दिन ही पुलिस सक्रिय रहती है। भाजपा नेता विनीत शारदा पीड़ित व्यापारी से मिलने पहुंचे। उन्होंने एसएसपी से फोन पर वारदात का पर्दाफाश करने की मांग की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.