Move to Jagran APP

Meerut Weather Forecast: आज भी सताएगी गर्मी, साफ आसमान पर तेज धूप के साथ सुबह की शुरुआत

Meerut Weather Forecast सोमवार की तरह की ही मंगलवार को भी सुबह की शुरुआत तेज धूप के साथ हुई और आसमान एकदम साफ नजर आया। आज भी गर्मी ही सताएगी।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 06:38 AM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 06:38 AM (IST)
Meerut Weather Forecast: आज भी सताएगी गर्मी, साफ आसमान पर तेज धूप के साथ सुबह की शुरुआत
Meerut Weather Forecast: आज भी सताएगी गर्मी, साफ आसमान पर तेज धूप के साथ सुबह की शुरुआत

मेरठ, जेएनएन। Meerut Weather Forecast सोमवार की तरह की ही मंगलवार को भी सुबह की शुरुआत तेज धूप के साथ हुई और आसमान एकदम साफ नजर आया। पूरे दिन गर्मी और उमस से ही सामना होने की संभावना है। हालांकि सोमवार की दोपहर में आसमान पर बादलों के गश्‍त करने से यह लगने लगा था कि बारशि होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आसमान काले घने बादलों से घिरा ही नजर आया था। बीते हफ्ते तीन चार दिन ठीक ठाक बारिश हुई थी। मंगलवार को तेज धूप के चलते गर्मी परेशानी बढ़ाएगी।

prime article banner

बारिश की उम्‍मीद खत्‍म

इसके पूर्व सप्‍ताह के पहले दिन सोमवार को साफ आसमान के बीच तेज धूप की आमद ने बारिश की उम्‍मीदों को खत्‍म कर दिया था। जिस प्रकार रविवार को तेज गर्मी और उमस से सामना हुआ था, ऐसा ही सोमवार को भी होने जा रहा था। सोमवार को तापमान में तेजी दर्ज की जाएगी। गौरतलब है कि रविवार की सुबह आसमान एकदम साफ नजर आया था और तेज धूप के साथ गर्मी और उमस ने परेशान कर दिया था। जबकि शनिवार को दिनभर तेज धूप के कारण गर्मी ने पूरे दिन परेशान करे रखा था। शनिवार की रात को भी तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई। हालांकि शुक्रवार को बारिश के चलते मौसम खुशगवार बन गया था।

मौसम ने ली थी करवट

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार की दोपहर से शुरू हुई बारिश का सिलसिला काफी लंबा चला और शहर के नीचले इलाकों में पानी भी भर गया। मेरठ और आसपास के जिलों में शुक्रवार को बूंदाबांदी जारी है। इसके पूर्व गुरुवार को भी सुबह मौसम साफ नजर आया था, हालांकि दोपहर में आसमान काली घटाएं छा गई थी। बतातें दे कि दो तीन दिनों से जारी तेज धूप के बाद हालांकि गुरुवार को भी सुबह की शुरुआत सूरज की चमक साथ ही हुई लेकिन दोपहर होते-होते अचानक मौसम ने करवट बदली और मेरठ के कई स्‍थानों पर बूंदाबांदी शुरू हो गई थी। आसमान पर अब बादल छा गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.