मेरठ, जेएनएन। मेरठ में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग यह अनुमान लगा रहा है कि बारिश हो सकती है।  हालाकि मेरठ में बादल छाने के बावजूद बारिश के आसार नहीं दिख रहे हैं। साथ ही बारिश न होने से लोगों को गर्मी काफी परेशान कर रही है। वहीं मौसम विभाग का यह अनुमान है कि अभी तीन-चार दिन तक बारिश हो सकती है। बता दें कि दो दिन पूर्व ही मेरठ में झमाझम बारिश ने लोगों को बड़ी राहत दी थी। साथ ही किसानों के फसलों को भी लाभ पहुंचाया था। अभी खेतों में बारिश के पानी तो हैं, पर उमस भरी गर्मी फसलों को नुकसान पहुंचा सकती है। 

बिजनौर में झमाझम बारिश 

बिजनौर के सब्‍दलपुर गांव में झमाझम बारिश होने से सड़कों पर पानी लग गया। पानी के लगने से सड़के तालाब सा प्रतीत होने लगी। इस मौसम के सुहावने नजारे को देख बच्‍चे भी अपने को रोक नहीं पाए और सड़कों पर उतर कर पा‍नी में एक दुसरे के साथ खेलने लगे। इसी बीच कुछ बच्‍चेे साइकिल रिक्‍शे पर चढ़कर बारिश के मजेे लेते हुए नजर आए।   

मेरठ में तापमान 31 डीग्री सेल्सियस रही। हवा 10 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से बहती रही। वहीं बादल लगने के साथ हल्‍की बारिश का भी अनुमान है। बुलंदशहर, बागपत और मुजफ्फरनगर में भी बादल मडराते रहे, लेकिन अभी तक बारिश के आसार नहीं देखे गए। मौसम विभाग का अनुमान है कि यहां भी बारिश हो सकती है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस