मेरठ, जेएनएन। मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के खिर्वा जलालपुर में सोमवार देर रात दो पक्षों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर जमकर चाकू छुरी चले। इस दौरान एक युवक की चाकू लगने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सरधना सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मृतक घोषित कर दिया। खबर लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई थी।

खिर्वा जलालपुर निवासी अशरफ पुत्र जमात अली के पड़ोसी साकिब पुत्र बाबू से पच्चीस सौ रुपये मांगने के लिए उसके घर गया था। उधार के पैसे न देने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। वहां, मौजूद मोहल्ले वालों ने दोनों पक्षों के बीच बचाव करा दिया था। लेकिन कुछ देर बाद मामला खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। जहां, आरोपित पक्ष ने असरफ पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। चाकू युवक के पेट में लगने से घायल हो गया। युवक को लहूलुहान देन दोनों पक्षों के बीच भगदड़ मच गई। इस दौरान बीच-बचाव में आए अकरम उर्फ पप्पु पुत्र शेर खां, शारूख पुत्र नूरू और चांद खां उर्फ बिजय पुत्र सांवलियां गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने असरफ को मृतक घोषित कर दिया और अन्य की गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। खबर लिखे जाने तक किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई। एसओ समर बहादुर सिंह का कहना है कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।