Move to Jagran APP

मेरठ: बदमाश रातभर एटीएम में करते रहे तोड़फोड़, नहीं निकाल पाए कैश, पुलिस रही बेखबर

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर 13 में आरटीओ रोड पर रविवार रात बदमाशों ने आइसीआइसीआइ बैंक का एटीएम तोड़कर कैश चोरी करने का प्रयास किया। गनीमत रही कि रातभर दुस्साहस करने के बावजूद बदमाश कैश निकालने में नाकाम रहे!

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 09:13 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 09:13 AM (IST)
मेरठ: बदमाश रातभर एटीएम में करते रहे तोड़फोड़, नहीं निकाल पाए कैश, पुलिस रही बेखबर
एटीएम में रातभर तोड़फोड़ की पर कैश नहीं पा सके।

जागरण संवाददाता, मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर 13 में आरटीओ रोड पर रविवार रात बदमाशों ने आइसीआइसीआइ बैंक का एटीएम तोड़कर कैश चोरी करने का प्रयास किया। गनीमत रही कि रातभर दुस्साहस करने के बावजूद बदमाश कैश निकालने में नाकाम रहे। बदमाश सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। मामले पर पर्दा गिराने का प्रयास करते हुए इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा ने कहा कि यह वारदात तो दो माह पहले की है। जबकि सच्चाई यह है कि दो माह पहले बदमाशों ने वहीं पास में लगे कैनरा बैंक के एटीएम को तोड़कर कैश चोरी करने का प्रयास किया था। शास्त्रीनगर सेक्टर 13 में आरटीओ के समीप एक साथ कई बैंकों के एटीएम हैं। एटीएम के सामने ही सड़क पर डग्गामार बसें खड़ी हो जाती हैं, जिनके कारण एटीएम उनकी ओट में छिप जाते हैं। इसी का फायदा उठाकर बदमाश दुस्साहस कर रहे थे। बदमाशों ने एटीएम रूम की सीलिंग उखाड़ी और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर साथ ले गए।

loksabha election banner

दो माह पहले कैनरा बैंक के एटीएम में की थी तोड़फोड़: इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा का कहना है कि दो माह पहले बदमाशों ने इस एटीएम के सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए गए थे, जो तभी से क्षतिग्रस्त पड़े हैं। जबकि बदमाशों ने दो माह पहले कैनरा बैंक के एटीएम में लूटपाट का प्रयास किया था।

इस वारदात का नहीं हुआ पर्दाफाश: 19 अप्रैल को बदमाशों ने कैनरा बैंक के एटीएम में तोड़फोड़ की थी। रकम लूटने में नाकाम रहे बदमाश केबिन में रखी दो बैटरी ले गए थे। आसपास के लोगों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। अभी तक उस वारदात का पर्दाफाश नहीं हुआ है। वह एटीएम भी अभी तक क्षतिग्रस्त ही पड़ा है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा: एटीएम लूटने का प्रयास करने वाले इस गिरोह की धरपकड़ को टीम लगा दी है। साथ ही जिस चौकी इंचार्ज के क्षेत्र में एटीएम में तोड़फोड़ हुई है, उसके खिलाफ भी दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

एटीएम पर तैनात नहीं था सिक्योरिटी गार्ड

एटीएम पर कोई सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं था। आसपास के लोगों ने एटीएम को क्षतिग्रस्त देख पुलिस को मामले की जानकारी दी। नौचंदी पुलिस पहुंची और एटीएम के केबिन का शटर नीचे डालकर लौट गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.