Move to Jagran APP

मेरठ : दौराला मार्ग में सड़क में गड्ढे, पैदल चलना भी दूभर, स्थानीय लोग कई बार कर चुके हैं गुहार

Potholes in road दौराला क्षेत्र में सड़कों का बुरा हाल है। करीब आठ किमी लंबे रास्ते में गहरे गड्ढ़ों में खानापूर्ति के लिए पेंजवर्क का काम किया गया है मगर वह नाकाफी है। सड़कों पर बिखरी बजरी दोपहिया वाहनों पर सवार राहगीरों को गिराकर चोटिल करने के लिए काफी हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 10:30 AM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 10:30 AM (IST)
मेरठ : दौराला मार्ग में सड़क में गड्ढे, पैदल चलना भी दूभर, स्थानीय लोग कई बार कर चुके हैं गुहार
मेरठ के दौराला क्षेत्र में सड़कों का हाल बेहाल है।

मेरठ,जागरण संवाददाता। Potholes in road मेरठ के दौराला नगर पंचायत दफ्तर से कृषि विवि के सामने तक करीब आठ किमी लंबे रास्ते में गहरे गड्ढ़ों में खानापूर्ति के लिए पेंजवर्क का काम किया गया है, मगर वह नाकाफी है। सड़कों पर बिखरी बजरी दोपहिया वाहनों पर सवार राहगीरों को गिराकर चोटिल करने के लिए काफी हैं। नगर पंचायत के ईओ ने डीएम कार्यालय को पत्र लिखकर सड़क निर्माण कराने की भी मांग कर चुके हैं, मगर सड़क निर्माण की जगह पेंचवर्क का कार्य कर खानापूर्ति कर दी गई।

loksabha election banner

यह है हाल

सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विवि के सामने से दौराला गांव जाने के लिए करीब 10 किमी की देहात क्षेत्र में सड़क बनी हुई है। यह मार्ग दौराला नगर पंचायत के बराबर से होते हुए दौराला गांव के रेलवे फाटक को पार कर हाईवे पर दौराला फ्लाईओवर के पास जाकर मिलता है। स्थानीय लोग अथवा बाहरी शहरों के राहगीर जिन्होंने यह मार्ग देख रखा है, वह सिवाया टोल प्लाजा की टोल फीस अथवा वहां लगने वाले जाम से बचकर कृषि विवि से दौराला गांव के मार्ग का इस्तेमाल करते हैं।

कई बार लगा चुका है गुहार

दौराला गांव निवासी और नगर पंचायत के सभासद संजय दौरालिया का कहना है कि इस मार्ग को बनवाने के लिए स्थानीय सांसद व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान से कई बार गुहार लगा चुके हैं, मगर कुछ नहीं हुआ। वर्तमान में सड़क में जगह-जगह बजरी निकलकर गड्ढे हो गए हैं, जिस वजह से स्थानीय लोगों के अलावा बाहरी राहगीरों का चलना भी दूभर हो गया है। इस प्रकरण में दौराला नगर पंचायत अध्यक्ष रीमा शर्मा का कहना है कि दौराला नगर पंचायत दफ्तर से खेतों के बीच में से कृषि विवि तक की ओर जाने वाली सड़क का निर्माण पीडब्लूडी को कराना है, इस मामले में दौराला नगर पंचायत के ईओ शैलेंद्र कुमार सिंह ने भी जिलाधिकारी को पत्र भेजकर सड़क निर्माण की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.