Move to Jagran APP

Meerut News: हिस्ट्रीशीटर बद्दो पर चौतरफा कार्रवाई की तैयारी, पुराने मुकदमों में दोबारा खुलेगी फाइलें

History Sheeter Badan Singh Baddo News ढाई लाख के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह बद्दो पर कागजी कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है। क्योंकि एसटीएफ तक लगाने के बाद भी बद्दो और उसके बेटे सिकंदर की कोई लोकेशन तक नहीं मिल पाई।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 11:55 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 11:55 PM (IST)
Meerut News: हिस्ट्रीशीटर बद्दो पर चौतरफा कार्रवाई की तैयारी, पुराने मुकदमों में दोबारा खुलेगी फाइलें
ढाई लाख का इनामी बदन सिंह बद्दो की फाइल फोटो।

मेरठ, जेएनएन। History Sheeter Badan Singh Baddo: हिस्ट्रीशीटर बद्दो पर चौतरफा कार्रवाई करने के लिए मेरठ पुलिस एक और कदम बढ़ा रही है। ढाई लाख के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह बद्दो पर कागजी कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है। क्योंकि एसटीएफ तक लगाने के बाद भी बद्दो और उसके बेटे सिकंदर की कोई लोकेशन तक नहीं मिल पाई। ऐसे में बदन सिंह बद्दो और उसके बेटे कार्रवाई करने के लिए पुरानी फाइलें खगांलने में पुलिस जुटी हुई है। ताकि उनमें भी कार्रवाई की जाए। सभी मुकदमों के वादी से एएसपी लगतार पूछताछ कर रहे है।

loksabha election banner

पुराने मुकदमों में हो रही पूछताछ

पुलिस कस्टडी से फरार ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो और उसके बेटे सिकंदर को पुलिस पकड़ नहीं पा रही है। हैरत की बात है कि दोनों की नामी और बेनामी संपत्ति तक नहीं ढूंढ पाई है। शासन का आदेश मिलने के बाद राजस्व और पुलिस लगातार बदन सिंह की संपत्ति ढूंढ रही है। बदन सिंह की फरारी में सहयोग करने वालों पर भी पुलिस की नजर बनी हुई है। बदन सिंह बद्दो पर कार्रवाई के लिए कप्तान ने एएसपी को लगाया है, जो बदन सिंह पर पुराने सभी मुकदमों का रिकॉर्ड निकाल रहे है। सभी मुकदमों के वादी से भी पूछताछ की जा रही है।

राजेश दीवान ने दर्ज कराया था मुकदमा

शुक्रवार को दीवान स्कूल के निदेशक राजेश दीवान से पूछताछ की गई है। राजेश दीवान की तरफ से भी बदन सिंह बद्दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। उस मुकदमे में कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल हो चुका है। उसके अलावा अन्य सभी मुकदमो के वादी से एएसपी पूछताछ कर रहे है। ताकि दोबारा से मुकदमो की फाइल खोली जा सकें।

चकमा देकर हुआ था फरार

बता दें कि सवा साल पहले बदन सिंह बद्दो गाजियाबाद पेशी से मेरठ आया था। यहां होटल मुकुट महल से वह पुलिस को चकमा देकर वह फरार हो गया था। तब से उसकी तलाश में तमाम सुरक्षा एजेंसियां तो जुटी रहीं मगर वो हाथ नहीं आया। हालांकि कानपुर कांड के बाद बद्दो मेरठ पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में टॉप पर है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि बदन सिंह के पुराने मामलो की भी फाइले खोली जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.