मेरठ, जागरण संवाददाता। UP Police constable died मेरठ के खरखौदा में शनिवार की रात को बुलंदशहर से ड्यूटी करके घर वापस लौट रहे सिपाही की कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खेत में पलट गई जिसमें सिपाही की मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अचानक कार का कंट्रोल बिगड़ा

मेरठ जनपद के परतापुर थाना क्षेत्र के गांव नगला शेरखां उर्फ जैनपुर निवासी अरुण पुत्र भूपेंद्र सिंह बुलंदशहर जनपद में सिपाही के पद पर तैनात थे। बीती रात ड्यूटी करके उन्हें अपने घर वापस लौट रहा था। जैसे ही मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर नया गांव के पास पहुंचा अचानक अनियंत्रित होकर कार गहरे गड्ढे में जा गिरी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

स्‍वजन को दी गई सूचना

उन्‍हें मेरठ के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जाम उपचार के दौरान चिकित्सकों ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने स्वजन को सूचना देकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। सीओ किठौर अमित कुमार राय का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जाएगी।

कार गिरने के बाद भी चलती रही

जैसे ही कार गड्ढे में गिरी सिपाही का पैर एक्सीलेटर पर फंस गया। जिस कारण कार गड्ढे में गिरने के बाद भी घूमती रही। सिपाही का सिर आगे के शीशे में जा लगा। जिस कारण उन्‍हें गंभीर चोटें आईं। कार गड्ढे में गिरने के बाद सिपाही चालक की सीट से पास की सीट पर पहुंच गया।

एयरबैग खुलते तो बस जाती जान

सिपाही अरूण कुमार होंडा अमेज कार से घर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि कार गड्ढे में गिरने के बाद उसके एयरबैग नहीं खुल पाए। अगर एयरबैग खुल जाते तो सिपाही की जान बच जाती। 

Edited By: Prem Dutt Bhatt