Move to Jagran APP

Meerut News: जिंदगी को विराम दे रहा हूं, माता-पिता का ख्याल रखना, सुसाइड नोट के बाद बैंककर्मी ने लगाई फांसी

Suicide In Meerut सुसाइड नोट लिखने के बाद मेरठ में एक बैंककर्मी ने फांसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार सुबह बैंककर्मी के पिता कमरे में पहुंचे तों उन्हें घटना का पता चला। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को मर्चरी में भेज दिया।

By JagranEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Fri, 30 Sep 2022 11:34 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 11:34 AM (IST)
Meerut News: जिंदगी को विराम दे रहा हूं, माता-पिता का ख्याल रखना, सुसाइड नोट के बाद बैंककर्मी ने लगाई फांसी
Meerut Suicide मेरठ में एक बैंककर्मी ने फांसी लगाकर जान दे दी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Suicide In Meerut मेरठ में बैंककर्मी ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखने के बाद आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में बैंककर्मी ने अपनी मौत का जिम्मेदार तनाव होना बताया और छोटे भाई को माता-पिता के ख्याल रखने की कही, शुक्रवार सुबह बैंककर्मी के पिता कमरे में पहुंचे तों उन्हें घटना का पता चला।

loksabha election banner

पुलिस सुसाइड नोट साथ ले गई

शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए, उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव मर्चरी भेज दिया और सुसाइड नोट अपने साथ लेकर चली गई। मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार स्थित सेक्टर-2 में इंटर कॉलेज से रिटायर्ड शिक्षक सत्य प्रकाश वर्मा स्वजन संग रहते है। उनका बड़ा बेटा 35 वर्षीय नवनीत वर्मा जीआईसी कॉलेज स्थित यूनियन बैंक में लिपिक है। जबकि दूसरा बेटा सौरभ वर्मा हमीरपुर कि एक कॉलेज में प्रोफेसर है।

हर रोज की तरह खाया था खाना

एक साल पहले सौरव की शादी हो गई थी। वे अपने बेटे व पत्नी के साथ हमरीरपुर में रहता है। जागृति विहार में सत्य प्रकाश, नवनीत और उनकी पत्नी रहती है। परिवार के अनुसार नवनीत ने शादी करने से मना कर दिया था। गुरुवार रात प्रतिदन की तरह खाना खाने के बाद नवनीत व उनके माता-पिता अपने कमरे में सोने चले गए। देर रात दो पेज का सुसाइड नोट लिखकर नवनीत ने फांसी लगा ली। उन्होंने तनाव से मौत होने की वजह लिखी।

तनाव होने की बात लिखी

सत्य प्रकाश सुबह के समय बेटे नवनीत के कमरे में गए तो पंखे पर लटका शव देख उनके होश उड़ गए। कुछ ही देर में पुलिसकर्मी भी पहुंच गए और शव को मर्चरी भेज दिया। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट पढ़ने के बाद मौत की वजह तनाव और परिवार में कम्युनिकेशन गैप निकलकर आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.