मेरठ, जेएनएन। दुकान के सामने बैठकर जुआ खेल रहे युवकों को मना करना व्यापारी को भारी पड़ गया। आरोपित युवकों ने घर में घुसकर मारपीट की, जिससे व्यापारी का पैर की हड्डी टूट गई। बचाने आई बहन-पत्नी भी घायल हो गई। आसपास के लोगों को आता देख आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। पथराव से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का उपचार कराया। वहीं, जुआ खेलने की वीडियो भी वायरल हो रही है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शौकीन गार्डन निवासी जाहिद की घर में ही किराना की दुकान है। आरोप है कि दुकान के सामने बैठकर मोहल्ले के ही कुछ युवक जुआ खेलते हैं। रविवार दोपहर को भी वह जुआ खेल रहे थे। इस पर जाहिद ने उनको टोक दिया था। इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी। पड़ोसियों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया था। आरोप है कि रात को युवकों ने जाहिद के घर पर हमला बोल दिया।

लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की, जिससे उसके पैर की हड्डी टूट गई। उसे बचाने आई बहन हिना और पत्नी शबनम को भी पीटा। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। इस पर आरोपित धमकी देने के साथ ही पथराव करते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का उपचार कराया। वहीं, दूसरे पक्ष का कहना है कि जाहिद पक्ष ने हमला किया था, जिसमें एक युवक घायल हो गया।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। घायलों का उपचार कराया जा रहा है। उधर, जुआ खेलने की वीडियो भी वायरल हो रही है। लोगों ने उसे भी पुलिसकर्मियों को दे दिया। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस