Move to Jagran APP

लकी के कत्‍ल की वजह था इश्‍क करना, फेसबुक मैसेंजर पर हुई चैटिंग के आधार पर पुलिस का दावा Meerut News

जागृति विहार में हुई लकी की हत्या की वजह पुलिस को मिल गई है। मोहब्बत में लकी का कत्ल हुआ। यह दावा पुलिस लकी और प्रेमिका की फेसबुक मैसेंजर पर हुई चैटिंग के बाद कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 09:33 AM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 09:33 AM (IST)
लकी के कत्‍ल की वजह था इश्‍क करना, फेसबुक मैसेंजर पर हुई चैटिंग के आधार पर पुलिस का दावा Meerut News
लकी के कत्‍ल की वजह था इश्‍क करना, फेसबुक मैसेंजर पर हुई चैटिंग के आधार पर पुलिस का दावा Meerut News

मेरठ, जेएनएन। जागृति विहार सेक्टर आठ में हुई लकी की हत्या की वजह पुलिस को मिल गई है। लड़की की मोहब्बत में लकी का कत्ल हुआ। यह दावा पुलिस लकी और प्रेमिका की फेसबुक मैसेंजर पर हुई चैटिंग के बाद कर रही है। प्रेमिका ने ही लकी को पीली टी-शर्ट पहनकर आने को कहा था, ताकि कातिल उसे पहचान सके। लड़की ने भी काला सूट पहनकर आने का मैसेज किया था। जांच में लकी के फेसबुक मैसेंजर पर एक माह के मैसेज पुलिस को मिले हैं । उधर, आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से लकी के स्वजनों का पुलिस के खिलाफ गुस्सा पनप रहा है।

loksabha election banner

डंडों से पीट-पीट कर हत्या

मेडिकल थाना क्षेत्र में जागृति विहार सेक्टर छह निवासी अनिल कुमार के बेटे लकी की सेक्टर आठ में डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। सीसीटीवी में कैद हुई वारदात के बाद पुलिस ने सेक्टर आठ निवासी मनी उर्फ शुभम और दीपू उर्फ पंकज पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस जांच में लकी के मोबाइल से राजफाश हुआ है कि एक लड़की की वजह से लकी की हत्या हुई थी। यह लड़की फरार आरोपितों की प्रेमिका है या बहन? पुलिस इसकी जांच कर रही है। उधर, शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद लकी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

सुबह से शाम तक करते थे मैसेज

पुलिस ने जब लकी के फेसबुक मैसेंजर की जांच की तो प्रकाश में आया कि लकी और निशा उर्फ शिवांगी उर्फ सुप्रिया नामक लड़की के एक माह के फेसबुक मैसेज मोबाइल में पड़े थे, जिसमें दो बार लकी ने आई लव यू बोला, जिसका जवाब लड़की ने दिया है। दोनों में सुबह से लेकर शाम तक काफी मैसेज होते थे।

शिवांगी और सुप्रिया के नाम से सेव है नंबर

पुलिस ने जब लकी के मोबाइल की जांच की तो उसके मोबाइल में शिवांगी और सुप्रिया के नाम से नंबर सेव मिले। पुलिस ने जब इन नंबरों पर कॉल की तो नंबर एक लड़की ने उठाया था। अब पुलिस लड़की को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने की बात कह रही है।

हत्या वाले दिन हुए 150 मैसेज

हत्या वाले दिन सुबह आठ बजे से शाम को छह बजकर दस मिनट तक लड़की और लकी के बीच 150 मैसेज हुए है। लड़की ने फेसबुक मैसेंजर के माध्यम से लकी को अपना फोटो भेजा था। जवाब में लकी ने भी अपना फोटो भेजा था। लड़की ने लकी से वार्ड नंबर और उनके इलाके के पार्षद तक का नाम भी मैसेज से पूछा। हत्या वाले दिन उसने ही लकी को सेक्टर आठ में बीडीएस स्कूल के पास पार्क में बुलाया था। मैसेज में लड़की ने लकी से कहा था कि वह पीली टीशर्ट पहनकर आए और वह काला सूट पहनकर आएगी। माना जा रहा है कि अंतिम दिन के मैसेज लड़की के बजाय मनी और दीपू ने किए होंगे, जिसको लकी समझ नहीं पाया।

इनका कहना है..

लकी की हत्या में एक लड़की का मामला सामने आ रहा है। लकी व लड़की के कुछ फेसबुक मैसेंजर मिले हैं। मैसेज करके ही लड़की ने लकी को घर से बुलाया था। फरार दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला साफ होगा।

- अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.