Move to Jagran APP

Meerut: जहरीले सांप ने घर के बरामदे में सो रहे दंपती को काटा- पति की मौत, गर्भवती पत्नी गंभीर

गंगानगर थाना क्षेत्र के मामेपुर गांव में घर के बरामदे में सो रहे दपंती को सांप ने काट लिया। सर्पदंश से पति की मौत हो गई जबकि उसकी गर्भवती पत्नी गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल में भर्ती है। घटना के बाद से गांव में लोग सहमे हुए हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 02:36 PM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 02:36 PM (IST)
Meerut: जहरीले सांप ने घर के बरामदे में सो रहे दंपती को काटा- पति की मौत, गर्भवती पत्नी गंभीर
सांप के काटने से पति की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, गंगानगर (मेरठ)। गंगानगर थाना क्षेत्र के मामेपुर गांव में घर के बरामदे में सो रहे दपंती को सांप ने काट लिया। सर्पदंश से पति की मौत हो गई, जबकि उसकी गर्भवती पत्नी गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल में भर्ती है। घटना के बाद से गांव में लोग सहमे हुए हैं। घर के अंदर घुसे सांप ने चूहा दबोच लिया, जिसकी वीडियो वायरल हो गई है। मृतक युवक को गढ मुक्तेश्वर ब्रजघाट जल प्रवाह के लिए ले जाने की तैयारी हो रही है। भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री अजीत सिंह ने गांव में पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने एसडीएम से पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है।

loksabha election banner

छह माह की गर्भवती है अंजू

मामेपुर गांव में अमित कश्यप (30) पुत्र भागमल मजदूरी कर अपने परिवार का पोषण करता था। बुधवार रात वह घर के बरामदे में पत्नी अंजू (30) व पुत्र अंश (3) के साथ सो रहा था। अंजू छह माह की गर्भवती है। ग्रामीणों का कहना है कि बुधवार मध्य रात्रि के समय बरामदे में सांप घुस गया। सांप ने तख्त के उपर चढ़कर अंजू के बाद अमित के गर्दन के नीचे काट लिया। तबीयत बिगड़ी तो अमित को लेकर झाड़-फूंक कराने के लिए अब्दुल्लापुर गांव पहुंचे। इसके बाद जिम्मेदार लोगों के समझाने पर दोनों को लेकर जसवंत राय अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां से मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। अमित कश्यप की मौत हो गई, जबकि अंजू मेडिकल कालेज में गंभीर हालत में भर्ती है।

बाल्टी में पकड़कर जंगल में छोड़ा सांप

बुधवार रात घटना के बाद ग्रामीण अमित कश्यप के घर एकत्र हुए। ग्रामीणों ने आपसी सहायता से सांप को पकड़ा और बाल्टी में लेकर जंगल में छोड़ दिया। सांप से डरे सहमे हुए लोगों ने बताया कि अमित व अंजू को काटने के बाद वह अंदर कमरे में घुस गया था। जहां पर अमित का भाई सोया हुआ था। लेकिन वहां से गुजर रहा एक चूहा सांप का शिकार बन गया। इतने में ही अमित के भाई की नींद भी टूट गई। अमित के भाई की जाग होने से गनीमत रही कि उसकी जान बच गई। सांप के चूहे को दबोचने की वीडियो वायरल हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.