Move to Jagran APP

Meerut Crime: किराए के ऑटो से लूट करने वाले पिता-पुत्र और दामाद गिरफ्तार, वारदात को इस तरह देते हैं अंजाम

मेरठ जिले में किराए पर आॉटो लेकर खुद ही चालक और सवारी बनकर बैठने वाले लुटेरे पिता-पुत्र और दामाद को एसओजी और थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से टीम ने नकदी और जेवर बरामद कर लिए हैं।

By abhishek kaushikEdited By: Nirmal PareekPublished: Sat, 28 Jan 2023 08:58 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 08:58 PM (IST)
Meerut Crime: किराए के ऑटो से लूट करने वाले पिता-पुत्र और दामाद गिरफ्तार, वारदात को इस तरह देते हैं अंजाम
किराए के ऑटो से लूट करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से लूटेरे पिता-पुत्र को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने की खबर सामने आयी है। जिले में किराए पर आॉटो लेकर खुद ही चालक और सवारी बनकर बैठने वाले लुटेरे पिता-पुत्र और दामाद को एसओजी और थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से टीम ने नकदी और जेवर बरामद कर लिए हैं। पकड़े गए सभी बदमाशों का लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास है।

loksabha election banner

खुद ही चालक और खुद ही सवारी बनकर बैठे रहते थे

एएसपी कैंट विवेक यादव ने बताया कि दौराला निवासी महिला मिनकल एक जनवरी को जीरो माइल से ऑटो में सवार हुई थी। कुछ दूर चलने के बाद ही बदमाशों ने उसे निशाना बना लिया था। तभी से थाना पुलिस और एसओजी की टीम लगी हुई थी। शुक्रवार रात आरोपित टैंक चौराहे के पास घूम रहे थे। टीम ने चार लोगों को दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम मुकेश उर्फ सुखपाल उर्फ नेताजी निवासी गांव जोगीपुरा कोतवाली देहात हापुड़, इसके दो पुत्र अमित उर्फ दिल्ली, सुमित उर्फ आनंद और दामाद अर्जुन उर्फ अजय निवासी गांव गालन थाना मसूरी गाजियाबाद बताए। आरोपित किराए पर आटो लेते थे और फिर वारदात करने के लिए निकल जाते थे। इनमें से कोई भी एक चालक और अन्य सवारी बनकर बैठ जाते थे। मुकेश पर 11 मुकदमे, अमित पर चार और अन्य पर भी कई मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। उनके पास से एक हजार रुपये और सोने-चांदी के जेवर भी बरामद हुए। उनको कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया।

लूट के बाद भाग रहा बदमाश पकड़ा, एक फरार

वहीं शहर के नौचंदी थाना क्षेत्र से भी लूट की खबर आ रही है। थाना क्षेत्र के करीम नगर निवासी जैबुनिशां शनिवार दोपहर घर के बाहर खड़ी होकर मोबाइल पर बात कर रही थी। तभी अपाचे सवार दो बदमाश आए और उससे फोन लूट कर भागने लगे। पीड़िता ने भी शोर मचा दिया, जिस पर कुछ लोग पीछे दौड़ पड़े। कुछ दूरी पर पहुंचते ही बदमाशों की बाइक फिसल गई, जिसके बाद एक बदमाश फराज निवासी पप्पू कालोनी विक्रम एंक्लेव थाना साहिबाबाद गाजियाबाद को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान उसका साथी फरार हो गया। नौचंदी थाना प्रभारी उपेंद्र मलिक ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया, वहीं उसके साथी की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.