Move to Jagran APP

Double Murder: मेरठ के शास्‍त्रीनगर में रिटायर्ड हेड कॉन्स्टेबल की पत्‍नी और धेवती की चाकू से गोदकर हत्या

Murder In Meerut मेरठ के शास्‍त्रीनगर में रविवार की रात को दिल दहला देने वाली घटना हो गई। चाकू से गोदकर नानी और धेवती की हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह घटना की जानकारी पर वरिष्‍ठ अफसर भी मौके पर पहुंचे। जांच की जा रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 09:55 AM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 09:55 AM (IST)
Double Murder: मेरठ के शास्‍त्रीनगर में रिटायर्ड हेड कॉन्स्टेबल की पत्‍नी और धेवती की चाकू से गोदकर हत्या
Nani Dhevati Murder मेरठ के शास्त्री नगर में चाकू से गोदकर नानी और धेवती की हत्या कर दी गई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Crime News मेरठ के शास्त्री नगर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। रविवार देर रात चाकू से गोदकर नानी और धेवती की हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह जब काम करने वाली घर पर पहुंची तो मामले की जानकारी हुई। सूचना पर आईजी, एसएसपी पहुंच गए थे।पीछे के गेट से घुसकर हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया।

loksabha election banner

रात में मिलने आई थी मां

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर डी ब्लॉक में रिटायर्ड हेड कॉन्स्टेबल रतन सिंह रहते थे। करीब 2 माह पहले उनका निधन हो गया था। घर में उनकी पत्नी कौशल सिरोही और 10 वर्षीय धेवती तमन्ना रह रहे थे। शनिवार रात 11 बजे तमन्ना की मां नेहा उससे मिल कर गई थी। रविवार सुबह जब घर में काम करने वाली पहुंची तो गेट खुला हुआ था।

घर में घुसते ही निकली चीख

जैसे ही वह अंदर पहुंची तो नानी और धरती के शव देखकर उसकी चीख निकल गई। चाकू से गोदकर दोनों की हत्या की गई थी। हर तरफ खून बिखरा था। सूचना पर आईजी प्रवीण कुमार एसएसपी रोहित सिंह और थाना पुलिस पहुंच गई थी। घटना को अंजाम देने के लिए बदमाश पीछे के गेट से आए थे। समान भी घर का बिखरा हुआ था। पुलिस की घटना की जांच में जुट गई है।  

नशे में धुत कार सवारों का उत्पात, कई को मारी टक्कर

मेरठ : रविवार रात नशे में धुत कार सवार युवकों ने शिव चौक पर उत्पात मचाया। स्कूटी, बाइक और अन्य कई वाहनों में टक्कर मार दी। इस दौरान एक बच्ची भी घायल हो गई। व्यापारियों और आसपास के लोगों ने युवकों को पकड़कर धुन दिया। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गए, जहां उन्होंने हंगामा किया।सदर व्यापार मंडल के महामंत्री अमित बंसल ने बताया कि रात करीब साढ़े आठ बजे सेंट्रो कार सवार दो युवक तेजी से गाड़ी चला रहे थे।

बच्‍ची मामूली रूप से घायल

दोनों ही नशे में धुत थे। वेस्ट एंड रोड से आते हुए उन्होंने शिव चौक के पास पहले स्कूटी सवार को टक्कर मारी। इसके बाद बाइक सवार को ठोक दिया। लोगों से बचने के लिए दो गाड़ी से भिड़ गए। एलआइसी कार्यालय के बाहर बुलेट पर बच्ची बैठी थी। टक्कर लगने से वह मामूली रूप से घायल हो गई। व्यापारियों और आसपास के लोगों ने किसी तरह उन्हें घेर लिया और गाड़ी से उतारकर पिटाई कर दी।

पुलिसवालों को भी दे डाली धमकी

इस दौरान उन्होंने लोगों को धमकी तक दे डाली। पुलिसकर्मी दोनों को पकड़कर थाने ले आए, जहां उन्होंने हंगामा कर दिया। उन्होंने पुलिसकर्मियों को भी अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली थी। पुलिस ने उनको हवालात में डाल दिया। सदर बाजार थाना प्रभारी देव सिंह रावत ने बताया कि पुलिस दोनों को पकड़कर ले आई थी। उनके स्वजन को भी सूचना दे दी थी। किसी ने तहरीर नहीं दी है। समझौते का प्रयास चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.