Move to Jagran APP

Meerut Crime News: मेरठ में अवैध संबंधों के शक में जुनैद को उतारा था मौत के घाट, दो आरोपित गिरफ्तार

Meerut Crime News शानू ने दोस्त आशु के साथ मिलकर जुनैद को पीट-पीट कर मार डाला। हत्‍या के पीछे अवैध संबंधों का मामला बताया जा रहा है। जुनैद के साथ बैठकर पहले शराब पी थी दोनों आरोपितों ने। बाद में हत्‍या करके टयूबवेल के पास शव फेंक दिया था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 03:15 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 03:15 PM (IST)
Meerut Crime News: मेरठ में अवैध संबंधों के शक में जुनैद को उतारा था मौत के घाट, दो आरोपित गिरफ्तार
Meerut Crime News मेरठ में जुनैद को अवैध संबंधों के शक को लेकर मारा गया था।

मेरठ,जागरण संवाददाता। Meerut Crime News मेरठ के लिसाड़ीगेट के शाहजहां कालोनी में टयूबवेल पर मिले शव की पहचान हो गई हैं। मृतक हापुड़ के सिंघावली स्थित बक्सर गांव का रहने वाला जुनैद था और सलमान के शूटर शाहरुख का साथी था। अवैध संबंधों के शक में उसके दोस्तों शान मोहम्मद उर्फ शानू और आशु ने उसकी हत्‍या की थी। पुलिस ने इस मामले में शान मोहम्मद और आशु को पकड़ लिया है। शानू के पास से 32 बोर की एक पिस्‍टल भी बरामद हुई है।

loksabha election banner

शक था कि बहन से संबंध है

शुक्रवार को लिसाड़ीगेट के शाहजहां कालोनी में हनीफ के टयूबवेल पर खून से लथपथ शव पड़ा मिला था। पुलिस ने शनिवार को शव की पहचान हापुड़ के सिंघावली स्थित बक्सर निवासी जुनैद के रूप में की गई। जुनैद अपनी पत्नी प्रवीन के साथ काफी दिनों से लक्खीपुरा में रहता था। जुनैद की दोस्ती लक्खीपुरा में रहने वाले शान मोहम्मद से थी। शान मोहम्मद को शक था कि जुनैद के संबंध उसकी बहन से है। शान मोहम्मद ने कई बार जुनैद को अपनी बहन से बातचीत करने से रोका भी था। उसके बाद भी जुनैद बातचीत करता रहा।

पेट में चाकू मारकर हत्या

तभी शान मोहम्मद ने अपने साथी आशु से जुनैद को फोन कर बुलवाया। उसके बाद शाहजहां कालोनी के टयूबवेल पर ले जाकर पहले शराब पिलाई। मारपीट करने के बाद पेट में चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आशु को दबोच लिया है। आशु ने बताया कि शान मोहम्मद ने उसे हत्या में साथ रहने के लिए दो लाख की रकम देने का वायदा किया था। पुलिस शान मोहम्मद की धरपकड़ कर रही है। साथ ही पोस्टमार्टम कराने के बाद जुनैद का शव पुलिस ने परिवार को सुपुर्द कर दिया है।

पत्नी के साथ मदीना कालोनी जा रहा था जुनैद

पिता वकील ने बताया कि जुनैद अपनी पत्नी प्रवीन के साथ मदीना कालोनी में अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था। तभी आशु ने उसके काल कर रास्ते में मिलने की बात कही। रास्ते में आशु और शान मोहम्मद जुनैद से मिले और उसे अपने साथ ले गए। पत्नी प्रवीन अपने घर लक्खीपुरा लौट गई। जुनैद को शान और आशु शाहजहां कालोनी ले गए, जहां पर सभी ने बैठकर एक साथ शराब पी। उसके बाद पहले जुनैद को पीटा गया, फिर चाकू मारकर हत्या कर दी।

सलमान के शूटर शाहरुख का दोस्त था जुनैद

मृतक जुनैद कई मामलों में जेल जा चुका है। कुख्यात बदमाश सलमान के शूटर शाहरुख के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस ने फायरिंग और अन्य वारदातों में जुनैद को जेल भेजा था। जमानत पर छूट कर आने के बाद जुनैद कपड़ा फेरी का काम करने लगा था।

इनका कहना है

शान मोहम्मद को शक था कि उसकी बहन के संबंध जुनैद से है। बहन से अवैध संबंधों के शक में आशु से जुनैद को बुलवाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आशु पकड़ लिया है।

- अरविंद चौरसिया, सीओ कोतवाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.