मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Crime News मेरठ में भारतीय किसान यूनियन अंबावत के जिला उपाध्यक्ष को रंजिशन दूसरे गांव के रहने वाले युवकों ने गोली मार दी। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर ग्रामीण घरों से बाहर आ गए। उन्होंने आरोपितों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पुलिस नेे तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।  

पुलिस को लोगों को शांत कराया

ग्रामीणों ने परातपुर थाने पहुंचकर हंगामा किया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह लोगों को शांत किया। परतापुर निवासी रोहित कसाना भारतीय किसान यूनियन अंबावत के जिला उपाध्यक्ष हैं। उसके भाई पंकज का चार साल पहले गांव में रहने वाले युवकों से विवाद हो गया था।

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाली

आरोपितों ने पंकज के साथ मारपीट करते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी थी। तभी से रोहित कसाना और आरोपितों में विवाद चल रहा है। मंगलवार को रोहित अपने घर के बाहर टहल रहा था। आरोप है कि पूठा गांव के रहने वाले दीपक, जनता, कमलदीप, आशीष, विनय व शिवा पंडित समेत अज्ञात हमलावर बाइक पर गांव पहुंचे और उन्होंने रोहित पर हमला कर दिया।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही दबिश

विरोध करने पर आरोपितों ने फायरिंग की, गनीमत रही की गोली रोहित के पैर में लगी। शोर सुनकर ग्रामीण घरों से बाहर आ गए और उन्होंने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वे फरार हो गए। सीओ बृजेश सिंह का कहना है कि रोहित को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

आनलाइन कंपनी के डिलीवरी ब्वाय ने चुराए छह मोबाइल

मेरठ : आनलाइन कंपनी के डिलीवरी ने छह नए मोबाइल चोरी कर लिए। ग्राहकों ने ठगी की शिकायत क्षेत्रीय मैनेजर से की, उन्होंने अपने स्तर से आरोपित का पता लगा लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उसके पास से चोरी किए मोबाइल मिले हैं। जिसे आरोपित बेचने की फिराक में था।

कंपनी के पैकेट से चुराए मोबाइल

मेडिकल थाना क्षेत्र के आई-ब्लाक में एक आनलाइन शापिंग कंपनी का आफिस है, जिसके क्षेत्रीय मैनेजर शिवम शर्मा है। उनके पास मूल रूप से बुलंदशहर ग्राम अमरपुर का रहने वाला विशाल काम करता था। विशाल गढ़ रोड स्थित ग्राम कैथवाड़ बढ़ला में रहता था। आरोप है कि विशाल ने कंपनी से आए पैकेट से मोबाइल चोरी कर लिए।

पुलिस ने केस दिया दर्ज

कुछ दिनों पहले शिवम से एक ग्राहक ने शिकायत की, उन्होंने अपने स्तर से जांच की तो विशाल की चोरी पकड़ी गई। उन्होंने विशाल को पुलिस के हवाले कर दिया। उसके पास से अलग-अलग कंपनी के छह मोबाइल मिले हैं। पुलिस ने शिवम की तहरीर पर विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी बच्चू सिंह का कहना है कि विशाल से पूछताछ की जा रही है।  किसे मोबाइल बेचने की फिराक में था। उसका भी पता लगाया जा रहा है। 

Edited By: PREM DUTT BHATT

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट