मेरठ, जागरण संवाददाता। प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य सपना सोम और उनके परिवार पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने लूट और तोड़फोड़ का आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह है मामला 

पल्लवपुरम के रुड़की रोड निवासी सपना सोम प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्य हैं। उनके पति नीरज पुंडीर खतौली के स्कूल में शिक्षक हैं। वह मूलरूप से सहारनपुर के रहने वाले हैं। बुधवार को विजया दशमी पर रात 10 बजे सपना सोम अपने पति नीरज पुंडीर और बेटे सौरभ पुंडीर और दो बेटियों के साथ सूरजकुंड पर मेला देखने गई थी। सूरजकुंड से लौटते समय उनकी कार की साइड़ एक युवक से लग गई। इसी को लेकर कुछ युवकों ने सपना सोम और उनके परिवार पर हमला कर कार में तोड़फोड़ की थी। उसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए थे। सपना सोम के पति नीरज पुंडीर की तरफ से सिविल लाइन थाने में आठ युवकों के खिलाफ लूट और तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की पहचान की जा रही है।

- - - - - 

पेड़ से टकराकर मांस से भरी कार पलटी, चालक फरार

मेरठ, जागरण संवाददाता। किला रोड स्थित यादगारपुर के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर पलट गई। कार में बड़ी मात्रा में मांस भरा था। चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया। मांस से दुर्गंध उठने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसी बीच हत्या के बाद शव के तीन टुकड़े कर फेंकने की अफवाह से माहौल गरमा गया और हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि यह अफवाह झूठी थी। पुलिस के अनुसार कार में रखे गट्ठर को खोल कर देखा। गट्ठर में मांस रखा हुआ था। हिंदू संगठन का कहना है कि कार दूसरे समुदाय के युवक के नाम पर रजिस्टर्ड है। इसमें गोमांस ले जाया जा रहा था। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि कार में रखे मांस के सैंपल को जांच के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने के बाद आवश्‍यक कार्रवाई की जाएगी। अभी अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Parveen Vashishta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट