Move to Jagran APP

Meerut Crime News: ज्वैलरी शोरूम से करोड़ों का सोना लेकर कारीगर फरार, आखिरी लोकेशन दिल्‍ली में मिली

Absconding with gold मेरठ में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां नील की गली में स्थित ज्वैलरी शोरूम के कारीगर करोड़ों रुपये का सोना और जेवर लेकर फरार हो गए। उनकी आखिरी लोकेशन दिल्ली में मिली है। कारीगर को डेढ़ साल पहले ही नौकरी पर रखा था।

By JagranEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Fri, 30 Sep 2022 08:51 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 08:51 AM (IST)
Meerut Crime News: ज्वैलरी शोरूम से करोड़ों का सोना लेकर कारीगर फरार, आखिरी लोकेशन दिल्‍ली में मिली
Meerut Crime News मेरठ में कारीगर ही करोड़ों का सोना लेकर फरार हो गए हैं।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Crime News मेरठ में नील की गली में स्थित ज्वैलरी शोरूम के कारीगर करोड़ों रुपये का सोना और जेवर लेकर फरार हो गए। उनकी आखिरी लोकेशन दिल्ली में मिली है। बाद में दोनों का मोबाइल फोन भी बंद हो गया। तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

सारा कामकाज कारीगर ही देख रहे थे

देहली गेट थाना क्षेत्र के पूर्वा महावीर नगर निवासी शफीकुल का नील की गली में हल्दर नाम से ज्वैलरी शोरूम हैं। उन्होंने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले कोलकाता निवासी चिरंजीत और देबाशीष निवासी डुबरीभेरी किरचा हुगली पश्चिम बंगाल को काम पर रखा था। सारा कामकाज वही देख रहे थे। बुधवार को जेवर बनाने के लिए उनको काफी सोना दिया था।

दोनों के खिलाफ तहरीर दी

बाजार के अन्य व्यापारियों का भी उनके पास सोना था। कुछ के जेवर भी थे। देर शाम से उनका कहीं पता नहीं चल रहा है। हालांकि बुधवार रात दोनों ने वाट्सएप के जरिये फोन पर बात की थी और किसी रिश्तेदार के यहां जाना बताया था। गुरुवार को लौटने के लिए कहा था, लेकिन आए नहीं। इसके बाद गुरुवार शाम को व्यापारी देहली गेट थाने पहुंचे और दोनों के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस की टीम तलाश में जुटी

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि तहरीर पर चिरंजीत और देवाशीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उनकी तलाश में टीम जुटी हुई है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, व्यापारी के बेटे शाहिद का कहना है कि मैनेजर और कर्मचारी के बारे में जानकारी देने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।

नील गली में ही रहते थे

पीड़ितों ने बताया कि दोनों ही नील की गली में रहते थे। बुधवार रात को भी उन्होंने वाट्सएप पर बात की थी। इसके बाद से उनके बारे में पता नहीं चल रहा है। थाना प्रभारी का कहना है कि सराफ ने दोनों का ही वेरिफिकेशन नहीं कराया था। फरार आरोपितों के बारे में बाजार के अन्य कर्मचारियों से जानकारी की जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.