Move to Jagran APP

Meerut Crime: मेरठ में शिक्षिका को I Love You कहने वाले एक छात्र की मां और दो छात्र गिरफ्तार , एक अभी भी फरार

Students says I Love You Madam in Class दो छात्रों के साथ एक छात्र की मां को भी जेल भेजा गया है। अब पुलिस ने आरोपित तीसरे छात्र की तलाश तेज कर दी है। इसके साथ ही साथ शिक्षिका की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 04:10 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 04:10 PM (IST)
Meerut Crime: मेरठ में शिक्षिका को I Love You कहने वाले एक छात्र की मां और दो छात्र गिरफ्तार , एक अभी भी फरार
Students says I Love You Madam in Class in Meerut

मेरठ, जेएनएन। Students says I Love You Madam in Class: शिक्षिका से क्लास और स्कूल प्रांगण में अभद्रता करने वाले छात्रों औरपरिवारीजन पर पुलिस का शिकंजा कस गया है। किठौर कोतवाली की टीम ने क्लास और स्कूल प्रांगण में शिक्षिका को आइ लव यू (I Love You Madam) और आइ लव यू जानम (I Love You Janam) बोलने वाले दो छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

शिक्षिका से अभद्रता करने वाला एक छात्र अभी भी फरार है। उधर शिक्षिका को धमकी लेने के मामले में एक छात्र की मां को भी गिरफ्तार किया गया है। मेरठ में शिक्षिका से आई लव यू बोलने और छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस की सख्ती का बड़ा असर हो गया है। शिक्षिका से आई लव यू बोलने वाले दो छात्रों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपितों में से एक अभी भी फरार है।

केस वापस लेने के साथ ही मारपीट की धमकी

मेरठ में मामला सुर्खियों में आने के बाद आरोपित छात्रों के परिवारीजन भी शिक्षिका धमकाने उसके घर तक पहुंच गए। इस दौरान शिक्षिका को केस वापस लेने के साथ ही मारपीट की भी धमकी दी है। इसके बाद पुलिस ने छात्रों सहित माता-पिता के खिलाफ भी केस दर्ज किया था।

एक छात्र की मां भी गिरफ्तार

शिक्षिका को धमकाने के मामले में एक छात्र भी मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दो छात्रों के साथ एक छात्र की मां को भी जेल भेजा गया है। अब पुलिस ने आरोपित तीसरे छात्र की तलाश तेज कर दी है। इसके साथ ही साथ शिक्षिका की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है।

मेरठ के किठौर डा. राम मनोहर लोहिया इंटर कालेज में क्लास में लालीपाप चूसते कुछ बच्चों का क्लास में पढ़ा रही टीचर का आइ लव यू बोलते वीडियो बीते दिनों वायरल हो रहा था। इस दौरान टीचर भी मुस्कुराने के साथ शरमा रही थीं, जबकि छात्राएं हंस रही थी। इस मामले में महिला टीचर ने परेशान होकर स्कूल मैनेजमेंट और पुलिस में शिकायत की। वीडियो को बच्चों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया तब टीचर ने केस दर्ज करा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.