मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ कालिजिएट एसोसिएशन (प्रबंध समिति) के चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। 12 अगस्त को प्रस्तावित चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी प्रत्याशियों ने मतदाताओं से संपर्क करना शुरू कर दिया है। कुछ प्रत्याशी मतदाताओं के घर जाकर समर्थन मांग रहे हैं। तो कुछ प्रत्याशी फोन से उनसे संपर्क साधे हुए हैं।

समिति के चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और अतिरिक्त सचिव के साथ 21 कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव होना है। जिसके लिए 36 लोग चुनाव मैदान में हैं। चुनाव में एक तरफ मेरठ कालेज परिवार की ओर से अध्यक्ष के लिए सुरेश जैन रितुराज, उपाध्यक्ष पर महेश कुमार गुप्ता, सचिव पद पर डा. ओमप्रकाश अग्रवाल और अतिरिक्त सचिव पर मनीष प्रताप लड़ रहे हैं। तो दूसरी ओर फ्रेंड्स आफ मेरठ कालेज की ओर से अध्यक्ष के लिए अनिल कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष के लिए मोहित जैन, सचिव के लिए विवेक गर्ग और अतिरिक्त सचिव पर केशव बंधु मैदान में हैं।

इसके अलावा दोनों पैनल से 28 लोग कार्यकारिणी के चुनाव में जीत के लिए प्रचार कर रहे हैं। चुनाव में 1387 मतदाताओं की सूची तैयार की गई है। इसमें करीब 287 मतदाताओं को आइडी जारी नहीं की गई है। 240 मतदाता मेरठ से बाहर के हैं। ऐसे में 900 मतदाता की चुनाव में सक्रिय रूप से हिस्सा ले सकते हैं।

Edited By: Prem Dutt Bhatt