Move to Jagran APP

Meerut Crime: रिश्ता टूटने के बाद भी सनकी युवक शादी के लिए अड़ा, युवती के मना करने पर मारी ब्लेड

मेरठ जिले में रिश्ता टूटने के बाद भी युवक शादी की जिद पर अड़ा था। युवती के मना करने पर भी नहीं मान रहा था। शनिवार रात युवक ने युवती पर ब्लेड से हमला कर दिया। उसके चेहरे और गले पर वार किया जिससे वह घायल हो गई।

By abhishek kaushikEdited By: Nirmal PareekPublished: Mon, 06 Feb 2023 06:40 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 06:40 PM (IST)
Meerut Crime: रिश्ता टूटने के बाद भी सनकी युवक शादी के लिए अड़ा, युवती के मना करने पर मारी ब्लेड
रिश्ता टूटने के बाद युवक ने युवती को मारी ब्लेड

जागरण संवाददाता, मेरठ: उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। रिश्ता टूटने के बाद भी युवक शादी की जिद पर अड़ा था। युवती के मना करने पर भी नहीं मान रहा था। शनिवार रात युवक ने युवती पर ब्लेड से हमला कर दिया। उसके चेहरे और गले पर वार किया, जिससे वह घायल हो गई। स्वजन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, थाने में तहरीर दे दी गई है।

loksabha election banner

बता दें सदर थाना क्षेत्र की युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से कुछ समय पहले रिश्ता हुआ था। करीब एक सप्ताह पूर्व दोनों के परिवारों में किसी बात पर विवाद हो गया, जिसके बाद रिश्ता टूट गया। इसके बाद भी युवक शादी की जिद पर अड़ा था। उसने कई बार युवती के स्वजन से बात की, लेकिन बात नहीं बनी। उसने युवती से भी शादी करने के लिए कहा, लेकिन उसने भी मना कर दिया था। इस पर युवक गुस्से में था। शनिवार रात युवती घर के बाहर खड़ी थी। तभी आरोपित युवक पहुंचा और उस पर ब्लेड से वार कर दिए। उसके चेहरे और गले से खून निकलने लगा। चीख-पुकार पर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिस पर आरोपित भाग गया। आनन-फानन में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपित के घर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आया। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रॉपर्टी के विवाद में पथराव

वहीं एक अन्य जगह देहली गेट थानाक्षेत्र के पूर्वा फैयाज अली निवासी चांद का अपने भाइयों यूसुफ और चमन से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। बताया गया कि तीन दिन पहले यूसुफ और चमन ने चांद के बेटे बिलाल को पीट दिया था। तब दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे, लेकिन आसपास के लोगों ने समझौता करा दिया था। शनिवार रात चांद की दोनों भाइयों से कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष भिड़ गए और मारपीट होने लगी। पथराव से मोहल्ले में अफरा-तफरी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.