Move to Jagran APP

Meerut Advocate Suicide Case: भाजपा विधायक के समर्थक में उतरे सैकडों ग्राम प्रधान, हजारों की भीड़ के साथ ADG से की मुलाकात

वरिष्ठ अधिवक्ता ओमकार सिंह आत्महत्या प्रकरण में बुधवार को सैकड़ों वाहनों में सवार होकर हजारों की संख्या में ग्राम प्रधानों के साथ ग्रामीण एडीजी से मिलने कार्यालय पहुंच गए। वहीं पर एसएसपी को बुलाया गया दोनों अफसरों से ग्राम प्रधानों ने आत्महत्या प्रकरण में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 03:35 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 03:35 PM (IST)
Meerut Advocate Suicide Case: भाजपा विधायक के समर्थक में उतरे सैकडों ग्राम प्रधान, हजारों की भीड़ के साथ ADG से की मुलाकात
मेरठ में भाजपा विधायक के समर्थन में उतरे गांवों के प्रधान।

मेरठ, जेएनएन। वरिष्ठ अधिवक्ता ओमकार सिंह आत्महत्या प्रकरण में बुधवार को सैकड़ों वाहनों में सवार होकर हजारों की संख्या में ग्राम प्रधानों के साथ ग्रामीण एडीजी से मिलने कार्यालय पहुंच गए। वहीं पर एसएसपी को बुलाया गया दोनों अफसरों से ग्राम प्रधानों ने आत्महत्या प्रकरण में निष्पक्ष जांच की मांग की है। उनका कहना है कि पुलिस पहले साक्ष्य जुटाए उसके बाद गिरफ्तारी करे।

loksabha election banner

शनिवार को गंगानगर के इशापुरम में वरिष्ठ अधिवक्ता ओमकार सिंह ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। जिसमें भाजपा विधायक दिनेश खटीक समेत 14 लोगों को नामजद किया गया था। वकीलों ने प्रदर्शन कर भाजपा विधायक और अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की उसी के सापेक्ष में बुधवार को सैकड़ों ग्राम प्रधान हजारों की भीड़ लेकर एडीजी ऑफिस पहुंच गए। 15 ग्राम प्रधानों का प्रतिनिधिमंडल एडीजी से मिला। भीड़ को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल बुलाया लिया गया। साथ ही एसएससी भी मौके पर पहुंच गए दोनों अफसरों के सामने ग्राम प्रधानों के प्रतिनिधि मंडल ने आत्महत्या प्रकरण में पीड़ित परिवार के साथ संवेदना होने की बात कही है।

क्‍या है इनकी मांग

उनकी मांग थी कि पुलिस पहले नामजद आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटाए उसके बाद ही गिरफ्तारी करे। उनका कहना था कि बिना सबूत के गिरफ्तारी नहीं होने देंगे सबूत मिलने पर आरोपितों को खुद ही पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा एडीजी ने ग्राम प्रधानों की मांग को स्वीकार किया। उसके बाद ग्राम प्रधान कलेक्ट्रेट में डीएम से मिलने के लिए रवाना हुए हैं।

अभी तक नहीं हुई है कोई गिरफ्तारी

वरिष्ठ अधिवक्ता ओमकार सिंह आत्महत्या प्रकरण में वकीलों ने पुलिस को 24 घंटे की मोहलत दी थी। लेकिन अभी तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाया है जबकि 24 घंटे का समय पूरा हो गया है। पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर दबिश डाल रही है, लेकिन कोई हत्थे नहीं चढ़ रहा है। वहीं वकीलों में इसे लेकर आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। वकील न्‍याय की मांग व जल्‍द गिरफ्तारी की मांग को लेकर अभी भी हड़ताल पर बैठे हुए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.