Move to Jagran APP

ससुराल में पति संग रहने को मुजफ्फरनगर में धरने पर बैठी विवाहिता, जाने क्‍या है पूरा मामला

मुजफ्फरनगर में कोरोना संक्रमण के दौरान चार माह पहले पत्नी को छोड़कर आ गया था पति। पुलिस पहुंची महिला दारोगा की मौजूदगी में थाने पर विवाद निपटारे का प्रयास।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 11:43 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 11:43 PM (IST)
ससुराल में पति संग रहने को मुजफ्फरनगर में धरने पर बैठी विवाहिता, जाने क्‍या है पूरा मामला
ससुराल में पति संग रहने को मुजफ्फरनगर में धरने पर बैठी विवाहिता, जाने क्‍या है पूरा मामला

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के दौरान चार माह पूर्व गाजियाबाद से घर पहुंचे पति को तलाशती उसकी पत्नी भी ससुराल पहुंच गई। ससुराल में घुसने नहीं दिया गया तो विवाहिता गेट पर ही धरना देकर बैठ गई। हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची और महिला व उसके पति को थाने ले गई। जिसके बाद दोनों पक्ष में समझौते का प्रयास शुरू हुआ।

loksabha election banner

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भरतिया कालोनी गणेशधाम निवासी विद्युत विभाग से सेवानिवृत्त विक्रम सिंह के बेटे अमरीश से गाजियाबाद निवासी तमन्ना वर्मा का विवाह 2014 में हुआ था। अमरीश अपनी पत्नी तमन्ना के साथ गाजियाबाद में रह रहा था। चार माह पूर्व कोरोना संक्रमण के दौरान अमरीश पत्नी तमन्ना को छोड़ चुपचाप अपने घर गणेशपुरी आ गया था। तमन्ना उसे ढूंढते हुए बुधवार को उसके घर पहुंची तो ससुराल वालों ने उसे घर में घुसने से रोक दिया।

जिस पर तमन्ना गेट के बाहर ही धरना देकर बैठ गई। उसने एसएसपी को ट््वीट किया। जानकारी पर नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तमन्ना तथा उसके पति को लेकर कोतवाली पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक नई मंडी कोतवाली योगेश शर्मा ने बताया कि महिला का उसके पति से विवाद चल रहा है। विवाद निपटारे के लिए मामला गाजियाबाद मध्यस्थता केन्द्र में विचाराधीन है। बुधवार को महिला ससुराल पहुंची तो उसे भीतर नहीं घुसने दिया गया। दोनों के बीच समझौते का प्रयास कराते हुए पुलिस ने किराये के मकान में महिला को रखने का प्रस्ताव रखा, लेकिन उसे पीडि़ता ने अस्वीकार कर दिया। उन्होंने बताया कि महिला दारोगा की मौजूदगी में दोनों के बीच समझौते का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.