Move to Jagran APP

आगामी त्यौहारों के मद्देनजर व्यापारियों को मिली छूट, सप्‍ताहिक बंदी के दिन खुला बाजार Shamli News

शामली में आगामी त्‍योहारोंं के मद्देनजर व्यापारियों को छूट मिली गई है। जिसकें चलते प्रशासन के निर्देश पर साप्ताहिक बंदी के दिन सुबह ही बाजार गुलजार हो गये। कैराना के चौक बाजार सहित अन्य सभी बाजार खुले है।

By Himanshu DiwediEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 02:17 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 02:17 PM (IST)
आगामी त्यौहारों के मद्देनजर व्यापारियों को मिली छूट, सप्‍ताहिक बंदी के दिन खुला बाजार Shamli News
सप्‍ताहिक बंदी के दिन भी खुला बाजार ।

शामली, जेएनएन। आगामी त्यौहारों के मद्देनजर व्यापारियों को छूट मिली गई है। जिसकें चलते प्रशासन के निर्देश पर साप्ताहिक बंदी के दिन सुबह ही बाजार गुलजार हो गये। कैराना के चौक बाजार सहित अन्य सभी बाजार खुले है।

prime article banner

आगामी त्यौहारों के मद्देनजर प्रशासन के निर्देश पर साप्ताहिक बंदी के बावजूद बुधवार को कैराना के चौक बाजार सहित अन्य सभी बाजार खुले रहे। जिससे बुधवार को कैराना बाजार में नगर व क्षेत्र के लोगों की अच्छी चहल-पहल दिखाई दी।

दरअसल त्यौहारो का सीजन शुरू होने वाला है। इसी को देखते हुए कुछ व्यापारी नेताओं ने जिला प्रशासनिक अधिकारियों से साप्ताहिक बंदी के दिन बाजार खोलने का आग्रह किया था। इस आग्रह पर प्रशासन के निर्देश पर अन्य दिनों की तरह साप्ताहिक बंदी बुधवार को भी को भी कैराना के मुख्यबाजार सहित अन्य बाजार खुले हुए है। इससे व्यापारियों के चहरे खिले हुए है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.