Move to Jagran APP

कई ट्रेनों के रूट बदले, सचखंड एक्‍सप्रेस मेरठ से जाएगी Meerut News

बुधवार को फरीदाबाद और मुरादाबाद में अनुरक्षण कार्य चलने के कारण कई ट्रेनों का रूट परिवर्तित किया गया। इसमें सचखंड एक्‍सप्रेस मेरठ से ही चलेगी।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 04:37 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 04:37 PM (IST)
कई ट्रेनों के रूट बदले, सचखंड एक्‍सप्रेस मेरठ से जाएगी Meerut News
कई ट्रेनों के रूट बदले, सचखंड एक्‍सप्रेस मेरठ से जाएगी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। फरीदाबाद और मुरादाबाद डिवीजन में अनुरक्षण कार्य चलने के कारण कई ट्रेनों का रूट परिवर्तित किया गया है। बुधवार को सचखंड एक्सप्रेस अप और डाउन में मेरठ से गुजरी। इसी के साथ रेलवे स्टाफ में अचानक ट्रेन के पास होने की सूचना से उसके प्लेसमेंट को लेकर अफरातफरी मच गई। उत्कल एक्सप्रेस के यात्रियों को भी परेशानी हुई। यह मितावल और मेरठ सिटी स्टेशन होते हुए गई। जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि 27 फरवरी से 29 फरवरी तक यह ट्रेनें भी मेरठ से गुजरेंगी। वहीं, बदलाव के बाद ट्रेनों के रूटों के बारे में उन्होंने विस्तार से बताया।

loksabha election banner

कोहरे के कारण निरस्‍त हुई ट्रेन

कोहरे के चलते निरस्त हुई देहरादून से उज्जैन जाने वाली उज्जैनी एक्सप्रेस को 31 मार्च तक के लिए निरस्त कर दिया गया है। इसी तरह उज्जैन से देहरादून जाने वाली ट्रेन एक अप्रैल तक निरस्त रहेगी। पूर्व में यह ट्रेन तीन और चार मार्च से आरंभ होने वाली थी। इनके निरस्त रहने की तिथि बढ़ा दी गई है।

सवा घंटा लेट जाएगी राज्यरानी

लखनऊ के पास मलिहाबाद स्टेशन पर 27 फरवरी को इलेक्टिानिक इंटरलाकिंग कार्य के चलते राज्यरानी विलंब से चलेगी। गुरुवार को ट्रेन सुबह 6.45 की जगह आठ बजे मेरठ से लखनऊ के लिए रवाना होगी। वहीं लखनऊ से यह ट्रेन दोपहर 2.25 की जगह 2.55 बजे रवाना होगी।

जानिए..अब इस प्रकार रहेगा रेलगाड़ियों का हाल

12716 सचखंड एक्सप्रेस: यह ट्रेन अंबाला कैंट और आगरा कैंट के बीच डायवर्ट रहेगी। यह सहारनपुर, मेरठ सिटी और खुर्जा होते हुए 27,28 और 29 को जाएगी।

12715 सचखंड एक्सप्रेस: मितावल, मेरठ कैंट और सहारनपुर होते हुए 27,28,29 फरवरी को जाएगी। ।

18478 कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस: मेरठ सिटी, खुर्जा होते हुए 28 फरवरी को जाएगी।

12904 गोल्डन टेंपल: मेरठ सिटी, खुर्जा और आगरा कैंट होते हुए 28 और 29 को जाएगी।

11058 अमृतसर शिवाजी टर्मिनस एक्सप्रेस: अंबाला, सहारनपुर, मेरठ सिटी, खुर्जा के लिए 27 और 28 फरवरी को जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.