Move to Jagran APP

संडे में खूब कहर बरपाया बदमाशों ने, देहात से शहर तक लूट Meerut News

पुलिस भले ही बदमाशों पर शिकंजा कसने का दावा कर कमर ठोकती हो लेकिन बदमाश पुलिस पर भारी हैं। बेखौफ बदमाशों ने रविवार को जमकर कहर बरपाया।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 10:24 AM (IST)
संडे में खूब कहर बरपाया बदमाशों ने, देहात से शहर तक लूट Meerut News
संडे में खूब कहर बरपाया बदमाशों ने, देहात से शहर तक लूट Meerut News

मेरठ, जेएनएन। पुलिस भले ही बदमाशों पर शिकंजा कसने का दावा कर कमर ठोकती हो लेकिन बदमाश पुलिस पर भारी हैं। बेखौफ बदमाशों ने रविवार को जमकर कहर बरपाया। सरधना में मेरठ मार्ग स्थित डेयरी पर हथियारबंद 12 बदमाशों ने धावा बोला। चौकीदार को बंधक बनाकर आठ भैंस लूट ले गए। शहर में मेडिकल थाना के जागृति विहार में बदमाशों ने सेल्समैन से 70 हजार रुपये लूट लिए। अन्य घटना में ई-रिक्शा गैंग ने मुरादाबाद की महिला से ज्वेलरी उतरवा ली। कांबिंग करने के बाद भी पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ सकी।

loksabha election banner

चौकीदार को हिरासत में लिया

सरधना के मोहल्ला कस्साबान निवासी बिलाल कुरैशी पुत्र हाजी अब्दुल मलिक की मेरठ रोड पर डेयरी है। डेयरी पर चौकीदार नईम और गुलजार रहते हैं। रात लगभग एक बजे डीसीएम से पहुंचे 12 बदमाश डेयरी में घुसे और गुलजार को बंधक बना लिया। इसके बाद कमरे में सो रहे नईम व उसकी पत्नी शबनम को भी बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया। चौकीदार के कमरे से 900 रुपये उठाए, फिर आठ भैंस डीसीएम में लादकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद शबनम ने खुद को बंधनमुक्त किया और डेयरी संचालक बिलाल को फोन पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और चौकीदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

गन प्‍वाइंट पर लूट

दूसरी घटना में ब्रह्रमपुरी निवासी सेल्समैन अंकुश मित्तल आसपास के क्षेत्र से करीब 10 हजार रुपये एकत्र कर लौट रहे थे। जागृति विहार सेक्टर तीन में उनकी बहन रहती हैं। बहन को देखकर अंकुश मकान के गेट पर खड़े हो गए। इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने गन प्वाइंट पर ले लिया और 70 हजार रुपये लूट लिए।

महिला ने दी तहरीर

इस घटना से करीब एक घंटा पहले इसी थानाक्षेत्र में बदमाशों ने मुरादाबाद के मझोला थानाक्षेत्र के बुद्धि विहार निवासी बुलबुल को ई-रिक्शा में बैठाया। उसे पीएनबी रोड पर ले जाकर पर्स लूट लिया और सारी ज्वेलरी उतरवा ली और बदमाश फरार हो गए। पीआरवी महिला को लेकर थाने पहुंची। तहरीर लेकर पुलिस ने महिला को बस में बैठाकर मुरादाबाद भेज दिया।

पूर्व एमएलसी के पोते को अगवा कर लूटपाट

नौचंदी के आरटीओ रोड से तीन बदमाशों ने पूर्व एमएलसी हरपाल सैनी के भाई राम सिंह सैनी के पोते कुनाल पुत्र विक्रम सैनी को अगवा कर लिया। करीब चौदह किमी तक बाइक पर साथ घुमाने के बाद रिंग रोड पर बदमाश कुनाल को छोड़कर स्कूटी लूट ले गए। दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

इनका कहना है

सरधना में डेयरी से भैंस लूट, जागृति विहार में सेल्समैन से नकदी लूट तथा पूर्व विधायक के पोते से स्कूटी लूट की घटनाओं के पर्दाफाश के लिए अलग- अलग टीमें बनाई हैं। सभी घटनाओं को जल्द ही पर्दाफाश किया जाएगा

- अजय साहनी, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.