Move to Jagran APP

खेल-खेल में बच्चों के झगड़े से हुआ बवाल, मारपीट और पथराव में कई घायल Meerut News

शहर में बच्चों के झगड़े को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में हई मारपीट व पथराव में कई लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 09:29 AM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 09:29 AM (IST)
खेल-खेल में बच्चों के झगड़े से हुआ बवाल, मारपीट और पथराव में कई घायल Meerut News
खेल-खेल में बच्चों के झगड़े से हुआ बवाल, मारपीट और पथराव में कई घायल Meerut News

मेरठ, जेएनएन। शहर में बच्चों के झगड़े को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में हई मारपीट व पथराव में कई लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की लुहारपुरा कॉलोनी में रविवार को दोपहर में छोटे का बेटा गुलशान और कलवा का बेटा शाद खेल रहे थे। इसी दौरान दोनों में झगड़ा हुआ और दोनों के स्वजनों में मारपीट शुरू हो गई।

loksabha election banner

कई लोग घायल

लाठी-डंडे और पथराव में कई लोग घायल हो गए। लोग घरों में घुस गए। पुलिस ने स्थिति नियंत्रित कर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मारपीट में एक पक्ष के कलवा, चांद, गुलफशा, नदीम, मुस्तकीम, दानिश और दूसरे पक्ष के गुलफाम, समीर और छोटे घायल हो गए। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

लॉकडाउन का हो रहा उल्लंघन

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में अक्सर मारपीट और झगड़े-फसाद हो रहे हैं। रविवार को भी घर से बाहर बच्चे खेल रहे थे। गोली लगने से एक युवक की जान भी चली गई है। गलियों में खुलेआम लोग घूमते रहते है। इसके चलते ही विवाद हो रहा है। थाना प्रभारी का कहना है कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.