Move to Jagran APP

Hariom Anand Case: एडीजी से मिली मानसी आनंद, अतुल भटनागर से बताया जान का खतरा

आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद की आत्महत्या के मामले में नौ दिन बाद भी एफआइआर दर्ज न करने की शिकायत लेकर उनकी बेटी मानसी सोमवार को एडीजी राजीव सभरवाल से मिलीं।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 06:23 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 06:23 PM (IST)
Hariom Anand Case: एडीजी से मिली मानसी आनंद, अतुल भटनागर से बताया जान का खतरा
Hariom Anand Case: एडीजी से मिली मानसी आनंद, अतुल भटनागर से बताया जान का खतरा

मेरठ, जेएनएन। आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद की आत्महत्या के मामले में नौ दिन बाद भी एफआइआर दर्ज न करने की शिकायत लेकर उनकी बेटी मानसी सोमवार को एडीजी राजीव सभरवाल से मिलीं। मुलाकात में मानसी ने अतुल कृष्ण से परिवार की जान को खतरा बताया है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 2018 में उनके भाई गौतम आनंद के अपहरण की धमकी भी मिली थी। तब भी अतुल कृष्ण के डर से हरिओम आनंद को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। मानसी ने बताया कि हरिओम आनंद ही निर्मल शर्मा हत्याकांड में गवाह थे और पैरवी भी कर रहे थे।

ऐसे में यह हमारे परिवार पर हमला भी करा सकते हैं। इसी तरह से शेयर होल्डर भी प्रभावशाली हैं, हानि पहुंचा सकते हैं। मानसी ने यह भी कहा कि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। पुलिस को एफआइआर लिखनी चाहिए, अभी तक नहीं लिखी गई। मानसी ने शेयर होल्डरों और फाइनेंसरों से वित्तीय दबाव का प्रकरण एडीजी को भी बताया। कुछ कागजी दस्तावेज और वीडियो भी सौंपे।

इनका कहना है

मानसी आनंद मुझसे मिली थीं, उन्होंने अपनी शिकायत रखी और कुछ दस्तावेज दिए हैं। मामले की जांच पहले से एसपी सिटी कर रहे है। जांच का समय निश्चित कर दिया गया है। जांच पूरी तरह से निष्पक्ष की जाएगी। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पूरे मामले की मॉनीटरिंग खुद एसएसपी कर रहे हैं।

राजीव सभरवाल, एडीजी, मेरठ जोन

आकाश खन्ना, मुमताज का भी बयान दर्ज

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि दूसरे पक्ष के दो लोगों ने सोमवार का समय लिया था। शाम तक वे नहीं आए। उनके कार्यालय से चले जाने के बाद आकाश खन्ना और राहुल दास एसपी सिटी कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने अपने पक्ष में कुछ दस्तावेज वहां मौजूद स्टेनो को सौंपा। आकाश खन्ना ने स्टेनो को बयान भी दर्ज कराया है। एसपी सिटी का कहना है कि राहुल दास का बयान दर्ज नहीं हुआ है, अगर वे बयान देना चाहते हैं तो उन्हें मंगलवार को आना होगा। इधर, मुमताज ने भी मंगलवार को अपना बयान दर्ज करा दिया है। एसपी सिटी ने कहा कि बयान देने का मंगलवार को आखिर दिन है। उसके बाद बयान दर्ज नहीं किए जाएंगे।

एडीजी से मिलने पहुंचे फाइनेंसर समय सिंह

फाइनेंसर समय सिंह सैनी भी अपने भाई पूर्व एमएलसी हरपाल सैनी के साथ एडीजी राजीव सभरवाल से मिले। उन्होंने खुद को बेकसूर बताया है। साथ ही कहा कि डेढ़ साल से आनंद परिवार से उनकी बातचीत भी नहीं हुई है। एडीजी ने कहा कि मामले की जांच एसपी सिटी कर रहे है। उन्हें बयान दर्ज कराकर साक्ष्य भी दें। एडीजी ने निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.