Move to Jagran APP

चोरी के शक में कपड़े उतरवाने पर गोली मारकर हत्या

एक शख्स की जेब से पैसे चोरी हुए तो उसे अपने साथी पर ही शक हुआ। उसने साथी के कपड़े उतरवाकर तलाशी ली। यह बात उसको बुरी लग गई। साथी ने उसकी हत्या कर दी।

By Ashu SinghEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 01:14 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 01:14 PM (IST)
चोरी के शक में कपड़े उतरवाने पर गोली मारकर हत्या
चोरी के शक में कपड़े उतरवाने पर गोली मारकर हत्या
मेरठ (जेएनएन)। जानी थाना क्षेत्र के ढडरा गांव में घेर में सो रहे अनुसूचित जाति के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह परिजन घेर में पहुंचे तो घटना का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस पड़ताल में सामने आया कि गांव के ही एक व्यक्ति ने हत्या की है। पैसे चुराने के शक में मृतक ने कुछ दिनों पहले आरोपित के कपड़े उतरवाकर तलाशी ली थी, इसी से रंजिश मानते हुए घटना को अंजाम दिया गया।
कनपटी से सटाकर मारी गोली
ढडरा गांव निवासी प्रसादी (46) पुत्र ओमी मेहनत-मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। शनिवार रात वह घेर में सोया था। सुबह परिजन घेर में पहुंचे तो उसका लहूलुहान शव चारपाई पर पड़ा मिला। घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और ग्रामीण इकट्ठा हो गए। जानी इंस्पेक्टर रजनेश तिवारी का कहना है कि गोली कनपटी से सटाकर मारी गई है। परिजनों ने शुरू में किसी विवाद से इन्कार किया था, लेकिन बाद में एक व्यक्ति से हुए झगड़े की बात से वारदात खुलती चली गई।
रंजिश मानने लगा था
इंस्पेक्टर ने बताया कि गांव के ही पवनपीर उर्फ पपले चौधरी और प्रसादी कुछ दिन पहले साथ बैठे हुए थे। प्रसादी की जेब से पैसे चोरी हो गए थे। वहां सिर्फ पपले बैठा होने के कारण उसने उसी पर शक किया और मना करने पर कपड़े उतरवाकर तलाशी ली। इसी बात से पपले प्रसादी से रंजिश मानने लगा था। इंस्पेक्टर का कहना है कि घटना के बाद से आरोपित पपले घर से फरार है। उसकी मां ने इस बात की तस्दीक की है। पवनवीर उर्फ पपले के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.