मेरठ, जेएनएन। मेरठ में आज एक कार में अचानक लगी आग काफी घातक हो गई। आग लगने के कारण कार में सवार युवक की मौत हो गई। आग लगने के कारण वह बाहर नहीं निकल पाया।
वैगनआर में लगी आग
मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र में आज सुबह वैगनआर कार में आग लग गई। चंद मिनट में ही कार से तेज लपटें निकलने लगी। उसमें सवार जिंदा जल गया। मौके पर पहंची फायर ब्रिगेड व पुलिस को कार की ड्राइविंग सीट से ढांचा बरामद किया है। गंगानगर थाना क्षेत्र में ललसाना-मोदीपुरम मार्ग के जंगल में वार्ड 39 के पूर्व पार्षद अजीत का मिक्सिंग प्लांट लगा हुआ है। अजीत के मिक्सिंग प्लांट के सोना नाम के कर्मचारी ने सुबह कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना दी कि प्लांट से कुछ दूरी पर एक चकरोड पर खडी हुई कार तेज धमाकों के साथ जल रही है।
कंकाल बन चुका था 
इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही कार जलकर ढांचें में तब्दील हो चुकी थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि कार में चालक सीट पर कंकालरूपी कुछ अवेशष मिले। जिससे यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया कि जलने वाला शख्स पुरुष था या महिला। जिस चकरोड पर कार जलकर राख हुई उसके एक तरफ ललसाना निवासी चंदू का ईंख का खेत, जबकि दूसरी ओर तारीफ सिहं का आलू का खेत है।

ग्रामीणों से पूछताछ 
पुलिस ने आसपास मिक्सिंग प्लांट के अन्य कर्मचारियों व खेत में काम करने पहुंचे ग्रामीणों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई खास जानकारी हासिल नहीं हो सकी। सीओ सदर देहात जितेन्द्र कुमार सरगम भी मौके पर पहुंचे। बाद में एफएसएल टीम ने कार के चेसिस नंबर आदि समेत मौके से कई जानकारियां जुटाने की कोशिश की। जली हुई कार कार को कब्जे में लेकर पुलिस गंगानगर थाने ले आई है।
एलपीजी किट लगी थी
कार किसकी थी इसका पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। कार में एलपीजी किट लगी हुई थी। पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि अज्ञात शख्स के खोपडी का कुछ अवेशष चालक सीट पर मिला है। इसके अलावा शरीर का कुछ मांस भी जलने से बचा है। इन्हीं अवशेषों को जांच के लिए भेजा गया है। 

Posted By: Dharmendra Pandey