मेरठ, जेएनएन। शराब पी रहे दो दोस्तों में होली के दिन गुरुवार को मामूली बात पर विवाद हो गया। एक ने दूसरे के हाथ पर काट दिया, जबकि दूसरे ने ईंट से चेहरे पर कई वार कर डाले। गंभीर घायल व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारोपित गिरफ्तार कर लिया।
अच्छे दोस्त थे दोनों
बागपत जिले के बड़ौत कोतवाली अंतर्गत गांव बिजरौल निवासी नरेंद्र उर्फ चिंटू पुत्र पीतम सिंह फिलहाल टीपीनगर थाना क्षेत्र में हापुड़ रेललाइन के सामने नई बस्ती में रहता है। उसी के बराबर में रवि (40) पुत्र स्व.चौब सिंह रहता था। दोनों अच्छे दोस्त थे और अक्सर साथ रहते थे। रवि लिंटर पर जाल बिछाने का काम करता था,जबकि नरेंद्र रंगाई-पुताई करता है। गुरुवार को रवि नरेंद्र के साथ उसके घर में शराब पी रहा था।
शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी
पुलिस के मुताबिक,दोनों के बीच शराब पीने के दौरान कहासुनी हो गई। एक-दूसरे के साथ मारपीट पर उतारु हो गए। इसके बाद रवि ने नरेंद्र के हाथ पर दांतों से बुरी तरह काट लिया। इसी बीच नरेंद्र ने पास पड़ी इंटरलॉकिंग ईंट उठाकर रवि के सिर व मुंह पर कई वार कर डाले। रवि के अचेत होकर गिरने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गया। टीपीनगर इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार गौतम और एसएसपी संजय कुमार मौके पर पहुंचे। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और कुछ देर बाद ही आरोपित को रेललाइन के पास से ही गिरफ्तार कर लिया।
मैं न मारता तो वह मुझे मार देता...
इंस्पेक्टर ने बताया कि नरेंद्र ने अपना गुनाह स्वीकार किया है। उसने बताया कि यदि वह रवि को नहीं मारता तो वह उसकी हत्या कर देता। इसके बाद आरोपित जेल भेज दिया गया।
इनका कहना है
शराब पीने के विवाद में दोनों के बीच झगड़ा हुआ और इसमें नरेंद्र ने रवि की हत्या कर दी।
- डा. अखिलेश नारायण सिंह,एसपी सिटी 

Posted By: Ashu Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप