मेरठ, जेएनएन। भाजपा पार्षद की मौत में एक और बड़ा खुलास हुआ है। मौत से करीब दस दिन पहले भाजपा पार्षद डाक्टर प्रेमिका के साथ उत्तराखंड में सैर-सपाटे पर गए थे। तीन दिन तक दोनों ऋषिकेश में रुकने के बाद हरिद्वार कुंभ गए। पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए कई और खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि इस मामले में कई बिंदु सामने आ रहे हैं, जिसपर जांच की जा रही है। बता दें कि भाजपा पार्षद का गोली लगा शव कार से मेरठ से बरामद किया गया था। जिसके बाद हत्‍या का मामला सामने आया था।

मौत के दो दिन पहले इस होटल में ठहरे थे पार्षद

कंकरखेड़ा में वार्ड-40 से भाजपा पार्षद व श्रद्धापुरी फेज-एक निवासी मुनीष कुमार उर्फ मिंटू पुत्र कृष्णपाल सिंह का 15 अप्रैल की सुबह पावली खास रोड पर कार में गोली लगा शव बरामद हुआ था। पुलिस सूत्रों ने बताया उत्तराखंड में प्रवेश के लिए डाक्टर के पास आधार कार्ड नहीं था। पार्षद ने मोदीपुरम के एक परिचित से फोन पर संपर्क कर प्रेमिका का आधार कार्ड मंगवाया और फिर दोनों उत्तराखंड गए। वहां से लौटकर पार्षद ने प्रेमिका को हाईवे स्थित एक फ्लैट में ठहराया था। मौत से दो दिन पूर्व दोनों बिग बाइट होटल में ठहरे थे।

दो हजार रुपये में हाईवे से खरीदी थी शराब की बोतल: पुलिस सूत्रों ने बताया कि 14 अप्रैल की रात को जब पार्षद बिग बाइट होटल से गाड़ी में निकल आए थे, तब हाईवे पर ही रास्ते में उन्होंने एक युवक से दो हजार रुपये में शराब की बोतल खरीदी थी। इस बोतल से पार्षद ने दो पैग पी लिए थे, तीसरा पैग कांच के गिलास में पैरों के पास तैयार रखा था। उससे पहले ही पार्षद की गोली लगने से मौत हो गई थी।

अरिष्टि में पहुंचे विधायक: श्रद्धापुरी में घर पर पार्षद की अरिष्टि हुई। श्रद्धांजलि में कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, उप्र उपभोक्ता सहकारी संघ के अध्यक्ष संजीव सिक्का, भाजपा नेता नीरज मित्तल, गणोश अग्रवाल, पार्षद राजेश खन्ना, लोकेश चौहान, विपिन जिंदल, संदीप रेवड़ी, राजीव काले, विक्रांत ढाका, बिजेंद्र अग्रवाल आदि शामिल हुए। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप