Move to Jagran APP

बिजनौर में दिल्ली से भागकर आया प्रेमी युगल पकड़ा, कक्षा नौ की छात्रा है किशोरी, हंगामा

बिजनौर के कस्बा चंदक में एक युवक और एक किशोरी दुकान के सामने बैठे थे। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री कैलाश उपाध्याय और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस दोनों को थाने ले गई।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 07:34 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 07:34 PM (IST)
बिजनौर में दिल्ली से भागकर आया प्रेमी युगल पकड़ा, कक्षा नौ की छात्रा है किशोरी, हंगामा
बिजनौर में दिल्ली से भागकर आया प्रेमी युगल पकड़ा, कक्षा नौ की छात्रा है किशोरी

बिजनौर, जागरण संवाददाता। दिल्ली में रंगाई-पुताई का काम करने वाला अन्‍य संप्रदाय का युवक किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर भगा लाया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। स्थानीय पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। दिल्ली पुलिस आरोपित युवक और किशोरी को साथ ले गई।

loksabha election banner

यह है मामला

थाना मंडावर के कस्बा चंदक में बुधवार देर शाम एक युवक और एक किशोरी दुकान के सामने बैठे थे। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री कैलाश उपाध्याय और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस दोनों को थाने ले गई। युवक ने खुद को नांगल थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी बताया है। उसने बताया कि वह दिल्ली में पुताई का कार्य करता है। किशोरी कक्षा नौ की छात्रा है। दिल्ली में पालम हवाई अड्डे के पास की रहने वाली है। दोनों शनिवार की रात दिल्ली से फरार हो गए थे।

स्वजन दिल्ली पुलिस को साथ लेकर मंडावर थाने पहुंचे

गुरुवार को स्वजन दिल्ली पुलिस को साथ लेकर मंडावर थाने पहुंच गए। आरोपित युवक और किशोरी को अपने साथ दिल्ली ले गए। एसओ मंडावर श्यामवीर ङ्क्षसह ने बताया कि पालमपुर थाने में किशोरी की गुमशुदगी दर्ज है। दोनों को दिल्ली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

घर में लगी आग, सामान जला

बिजनौर। नहटौर के मोहल्ला शेखान में एक घर में आग लग गई, जिससे घर का अधिकांश सामान जल गया। नहटौर के मोहल्ला शेखान निवासी मोहम्मद आजम ई-रिक्शा चलाकर अपना परिवार चलाता है। बुधवार देर शाम वह ई-रिक्शा लेकर गया था तथा उसकी पत्नी भैंस को चारा डालने के लिए गई थी। इस बीच उसके घर में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। घर से धुआं निकलने पर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े तथा आजम की पत्नी को सूचना दी, लेकिन थोड़ी देर में ही आग फैल गई। मोहल्लेवासियों की सूचना पर पुलिस भी मौके पहुंची। मोहल्लेवासियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक घर में रखा सामान जलकर राख हो गया। मकान स्वामी मोहम्मद आजम ने दो लाख रुपये का नुकसान होना बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.