Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर प्रेमिका को दिल्ली से मेरठ ले आया प्रेमी, परिवार के लिए गलत शब्द बोलने पर छोड़कर भागा

शादी का झांसा देकर मेरठ का रहने वाला युवक दिल्ली की युवती को अपने साथ लेकर आ गया। भैंसाली बस स्टैंड पहुंचते ही युवती ने युवक के परिवार के बारे में कुछ गलत बोल दिया। जिस वजह से उनमें कहासुनी हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 04:06 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 04:06 PM (IST)
शादी का झांसा देकर प्रेमिका को दिल्ली से मेरठ ले आया प्रेमी, परिवार के लिए गलत शब्द बोलने पर छोड़कर भागा
मेरठ में प्रेमिका को छोड़कर भागा प्रेमी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। शादी का झांसा देकर मेरठ का रहने वाला युवक दिल्ली की युवती को अपने साथ लेकर आ गया। भैंसाली बस स्टैंड पहुंचते ही युवती ने युवक के परिवार के बारे में कुछ गलत बोल दिया। जिस वजह से उनमें कहासुनी हो गई। युवक उसे रोडवेज पर छोड़कर फरार हो गया। युवती रोते हुए थाने पहुंची और आपबीती पुलिसकर्मियों को सुनाई।

prime article banner

यह है मामला

दिल्ली के चांदनी चौक निवासी युवती मेडिकल की छात्रा है। एक शादी में उसकी मुलाकात लाल कुर्ती थाना क्षेत्र के घोसी मोहल्ला में रहने वाले हैदर से हुई थी। उनमें प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। तभी हैदर और युवती ने अपने-अपने स्वजन से शादी की बात की, लेकिन उन्होंने अलग बिरादरी होने की वजह से इंकार कर दिया। बुधवार रात शादी करने की बात बोलकर हैदर युवती को अपने साथ मेरठ लेकर आ गया। बस से उतरते समय युवती ने हैदर की मां और उसके परिवार के बारे में अपशब्द बोल दिए। जिस वजह से उनमें कहासुनी हो गई और हैदर उसे बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गया। लालकुर्ती थाना प्रभारी अतर सिंह यादव का कहना है कि युवती ने हैदर के खिलाफ तहरीर दी है। जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमी संग लिव-इन में रह रही महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगला ताशी निवासी 30 वर्षीय नेहा का रोहटा रोड स्थित पूठ खास निवासी राहुल से तलाक हो गया था। तभी से महिला अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ किराये के मकान में रहने लगी। इसी बीच महिला की मुलाकात क्षेत्र में रहने वाले अभिषेक नाम के युवक से हो गई। अभिषेक टाइल्स पत्थर लगाने का काम करता है। उसने शादी का झांसा देकर महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। दो साल बीत जाने पर महिला ने अभिषेक से शादी की बात की तो उसने इंकार कर दिया। जिस वजह से उनमें कहासुनी हो गई। दो सप्ताह पहले महिला ने अभिषेक के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में शिकायत पत्र दिया था। लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। इसी बात से नाराज होकर महिला ने कंकर खेड़ा स्थित एक दुकान से 40 रूपये का तारपीन का तेल खरीदा और एसएसपी ऑफिस लेकर पहुंच गई। जिसे पुलिसकर्मियों ने देख लिया। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि महिला अभिषेक से शादी की जिद पर अड़ी है। दोनों पक्षों को थाने बुला लिया गया है। उन्होंने आपस में बात करने का समय मांगा है। यदि इसके बावजूद बात नहीं बनी तो महिला की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK