मेरठ,जेएनएन। पुलिस शुक्रवार को छह दिन पहले परतापुर में पेट्रोल पंप पर डकैती की वारदात का राजफाश करके निपटी ही थी कि बेखौफ बदमाशों ने रात 10 बजे गंगानगर में सीएनजी पंप लूट लिया।
चार लाख कैश लूटा
लूटपाट का विरोध करने पर पंप मैनेजर को गोली मार दी। चार लाख कैश लूटकर बदमाश फरार हो गए। इस घटना से पहले बदमाशों ने गंगानगर में ही मेडिकल स्टोर और इससे पहले खतौली में सर्राफ के साथ लूटपाट की थी।
देररात एक बदमाश दबोचा
ताबड़तोड़ वारदातों की सूचना फ्लैश होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और एसएसपी समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घायल मैनेजर को गंगानगर के दिव्य ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया है। देर रात सरधना क्षेत्र से एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया।

अपाचे में आए थे चार बदमाश
गंगानगर में राधा गार्डन नाला रोड पर पी-पॉकेट के पास गेल गैस कंपनी का सीएनजी पंप है। राज करीब दस बजे सफेद व पीली अपाचे पर आए चार बदमाशों ने सेल्समैन व मैनेजर को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया और मारपीट कर चार लाख रुपये लूट लिए।
जांघ में लगी गोली
मैनेजर शेर सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी औरंगाबाद ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी,जो उसकी जांघ में धंसकर पार हो गई। लूटपाट के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।
आठ मिनट तक रहे,मोबाइल भी लूट ले गए
पंप कर्मियों के मुताबिक बदमाश करीब 9.57 बजे पंप पर दाखिल हुए। करीब आठ मिनट कर पंप पर रहकर वारदात को अंजाम दिया। कैश लूटने से पहले बदमाशों ने सभी कर्मचारियों के मोबाइल भी लूट लिए थे। हालांकि, हड़बड़ाहट में एक कर्मचारी का मोबाइल उसी के पास रह गया। लूटपाट के बाद उसी मोबाइल से पुलिस को सूचना दी गई। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ashu Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप