Move to Jagran APP

सेल्‍स टैक्स के एडिशनल कमिश्‍नर के चालक की गाड़ी का शीशा तोड़ एक लाख रुपये लेकर भागे बदमाश Meerut News

गुरुवार को दिनदहाड़े शास्त्री नगर ई ब्‍लॉक में सेल्‍स टैक्स के एडिशनल कमिश्‍नर के चालक से बदमाशों ने एक लाख रुपये लूट लिए। गाड़ी का शीशा तोड़कर बदमाशों ने रकम लूटी।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 11:35 AM (IST)
सेल्‍स टैक्स के एडिशनल कमिश्‍नर के चालक की गाड़ी का शीशा तोड़ एक लाख रुपये लेकर भागे बदमाश Meerut News
सेल्‍स टैक्स के एडिशनल कमिश्‍नर के चालक की गाड़ी का शीशा तोड़ एक लाख रुपये लेकर भागे बदमाश Meerut News

मेरठ, जेएनएन। लॉकडाउन खत्म होते ही बदमाशों का कहर टूटने लगा है। गुरुवार को मेडिकल थानाक्षेत्र के शास्त्रीनगर डी-ब्लाक में अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने वाणिज्य कर सहायक आयुक्त की कार का शीशा तोड़कर एक लाख रुपये लूट लिए। यह रकम उनके चालक ने अपनी बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाली थी। मेडिकल और नौचंदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बदमाशों की धरपकड़ के बजाय सीमा विवाद में उलझी रहीं। एसपी सिटी के पहुंचने के बाद मेडिकल थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ। 
वाणिज्य कर सहायक आयुक्त शशी भूषण सिंह का आफिस मंगल पांडेय नगर में है। उन्हें कार से ऑफिस छोडऩे के बाद जागृति विहार निवासी चालक सुरेंद्रपाल सिंह नौचंदी थाने के शास्त्रीनगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा शाखा पहुंचे। उन्होंने बैंक से एक लाख रुपये निकाले और कार के डैशबोर्ड में रख दिए। 
सुरेंद्रपाल ने कार को बैंक के सामने सड़क पार खड़ा किया था, जहां पर मेडिकल थाने का क्षेत्र लगता है। इसके बाद कार का लॉक करके वह बैंक की टंकी से बोतल में पानी लेने चले गए। पानी लेकर वापस लौटे तो कार का शीशा टूटा था और डैश बोर्ड में रखे एक लाख रुपये गायब थे। 
कार के समीप ठेले पर जामुन बेच रहे युवक ने बताया कि अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर रकम निकाली। सुरेंद्र ने यहां से चंद कदम दूर खड़ी पीआरवी को इसकी जानकारी दी। नौचंदी और मेडिकल थानों की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन सीमा नापने में उलझ गई। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस ने लूट का मुकदमा चोरी में दर्ज कर लिया है।
पुलिस सीमा विवाद में उलझी, बदमाश निकल गए

loksabha election banner

बदमाश ऐसे क्षेत्रों को लूट के लिए चुन रहे हैं, जहां पर पुलिस सीमा विवाद में उलझ जाए। मंगलवार को हुई लूट में लालकुर्ती और सदर बाजार पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। गुरुवार को नौचंदी और मेडिकल पुलिस ने भी सीमा विवाद में वक्त जाया कर दिया। दरअसल, सुरेंद्र ने जिस बैंक से रकम निकाली, वह नौचंदी क्षेत्र में आता है, लेकिन जहां पर कार खड़ी की थी, वह एरिया मेडिकल थाना क्षेत्र का है। रकम कार के अंदर से लूटी है। ऐसे में मेडिकल क्षेत्र ही बनता है। इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार का कहना है कि घटना मेडिकल थानाक्षेत्र में हुई है। यदि हमारे यहां मुकदमा लिखना चाहें तो तैयार है। मेडिकल एसओ कुलवीर का कहना है कि बदमाश बैंक से ही पीछा कर रहे थे। ऐसे में घटना नौचंदी थाने की है। अगर बैंक में सही तरह से चेकिंग होती तो बदमाश लूट नहीं कर पाते।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.