Move to Jagran APP

Loot In Meerut: मलियाना पुल पर व्यापारी के मुनीम को टक्कर मारकर चार लाख रुपये की लूट,बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

Loot In Meerut मेरठ में सोमवार को दिनदहाड़े मलियाना पुल पर एक व्यापारी के मुनीम की स्‍कूटी में टक्‍कर मारकर चार लाख रुपये लूट लिए। इतनी बड़ी लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। वरिष्‍ठ अफसर भी मौके पर पहुंचे। लोगों से पूछताछ की गई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 02:05 PM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 07:59 PM (IST)
Loot In Meerut: मलियाना पुल पर व्यापारी के मुनीम को टक्कर मारकर चार लाख रुपये की लूट,बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
मेरठ में सोमवार को चार लाख रुपये के लूट की वारदात हो गई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Loot In Meerut मेरठ के रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मलियाना पुल पर सोमवार को व्यापारी के मुनीम की स्कूटी को टक्कर मारकर चार लाख की नकदी लूट ली गई है। दिनदहाड़े हुई घटना के बाद एसपी सिटी समेत दो थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। मुनीम यह रकम भोला रोड स्थित दुकानदार से वसूली कर लाए थे। पुल के ऊपर सीसीटीवी फुटेज नहीं होने की वजह से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। 

loksabha election banner

दुकान से लौट रहे थे

सदर बाजार के तिलक पार्क निवासी चंद्रमोहन की रेलवे रोड के केसरगंज मंडी में पशु आहार की दुकान है। उनका माल पूरे शहर और आसपास के कस्बों में सप्लाई होता है। सोमवार को चंद्रमोहन के मुनीम सुरेंद्र कुमार निवासी शाक्यपुरी कंकरखेड़ा प्रमोद कुमार की दुकान से चार लाख की नकदी और दो लाख का चेक लेकर लौट रहे थे। प्रमोद कुमार की दुकान टीपीनगर थाना क्षेत्र के भोला रोड पर कान्हा प्लाजा में है। दुकान के पीछे ही उनका आवास है। चार लाख की रकम और दो लाख का चेक सुरेंद्र की स्कूटी की डिग्गी में रखा हुआ था।

स्‍कूटी में टक्‍कर मारी

सुरेंद्र के मुताबिक, बागपत रोड स्थित मलियाना पुल के ऊपर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी को टक्कर मार दी। पुल के ऊपर सेंटर में सुरेंद्र गिर गए। उसके बाद बदमाश ने स्कूटी की डिग्गी से चार लाख की नकदी और दो लाख के चेक से भरा बैग ले गए। सुरेंद्र ने सड़क से उठने के बाद प्रमोद के बेटे बादल को काल कर मामले की जानकारी दी। इसी बीच बादल मौके पर पहुंचा। बादल ने स्कूटी में देखा कि रकम और चेक गायब था।

पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे

तभी सुरेंद्र को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। बादल ने स्कूटी में रकम नहीं होने की सूचना पहले पिता प्रमोद को दी। उसके बाद पुलिस को दी गई। सूचना के बाद टीपीनगर के प्रभारी विवेक शर्मा और रेलवे रोड दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। दिनदहाड़े हुए लूट की घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी विनीत भटनागर और एएसपी विवेक यादव भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीम लगाकर बदमाशों की पड़ताल शुरू करा दी गई।

इनका कहना है

मलियाना पुल पर हुई घटना रेलवे रोड थाना क्षेत्र में आ रही है। इसलिए वहीं पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है। बदमाशों की धरपकड़ को संयुक्त रूप से टीपीनगर और रेलवे रोड पुलिस को लगाया गया है। आसपास के सीसीटीवी से बाइक सवार बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

- विनीत भटनागर, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.