Move to Jagran APP

रिटायर्ड कर्नल की पत्नी से दिनदहाड़े लूट, पुलिस के वेश में आए थे लुटेरे

इधर पुलिस फोर्स कांवड़ यात्रा सकुशल संपन्न कराने में जुटी है, उधर बदमाश खुलकर खेल रहे हैं। पुलिस के वेश में आए दो बदमाशों ने रिटायर्ड कर्नल की रिटायर्ड प्रोफेसर पत्नी से लूट कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 02:04 PM (IST)Updated: Wed, 08 Aug 2018 02:04 PM (IST)
रिटायर्ड कर्नल की पत्नी से दिनदहाड़े लूट, पुलिस के वेश में आए थे लुटेरे
रिटायर्ड कर्नल की पत्नी से दिनदहाड़े लूट, पुलिस के वेश में आए थे लुटेरे

मेरठ। कावड़ यात्रा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस और सुरक्षा बल तैनात होने के बावजूद हत्या और लूट की वारदात का दौर जारी है। 26 घटे में चार हत्याओं के बाद बुधवार को मेडिकल थाना क्षेत्र में रिटायर्ड कर्नल की पत्नी से लूट कर ली गई। पुलिस के वेश मे आए बाइक सवार बदमाशों ने गढ़ रोड पर यूनिवर्सिटी रोड के सामने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया। बदमाश रिटायर्ड कर्नल की पत्नी से सोने की चेन, अंगूठी और कड़े लूटकर ले गए। पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया, लेकिन 45 मिनट तक कहीं से कोई रिस्पास नहीं मिला। इसके चलते बदमाश फरार हो गए।

loksabha election banner

621/6 शास्त्री नगर निवासी रिटायर्ड कर्नल पीएस शर्मा की पत्नी सरोज शर्मा रिटायर्ड प्रोफेसर हैं। बुधवार को वह किसी काम से यूनिवर्सिटी जा रही थीं। गढ़ रोड पर स्टेट बैंक के पास पहुंचते ही बाइक सवार दो युवक आए। दोनों ने पुलिस लिखी हुई टोपी पहनी हुई थी, हालाकि कपड़े सादे थे। उन्होंने खुद को पुलिसवाला बताते हुए कहा कि क्षेत्र में लूटपाट की वारदात हो रही है, लिहाज वे सादे कपड़ों में ड्यूटी दे रहे हैं। युवकों ने उनसे जेवर उतारकर पर्स में रखने के लिए कहा। सरोज शर्मा का कहना है कि उन्होंने कड़े, अंगूठी और चेन कागज की पुड़िया में लपेटकर जैसे ही पर्स में रखे दोनों युवकों ने पुड़िया निकालकर उसमें दूसरी पुड़िया रख दी। यूनिवर्सिटी पहुंचने पर उन्होंने कड़े, चेन और अंगूठी पहनने के लिए निकाली तो पुड़िया में लोहे का कड़ा रखा मिला, इसे देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.