Move to Jagran APP

LIVE Meerut Coronavirus News Update: मुजफ्फरनगर में सात और मेरठ में एक पॉजिटिव,बुलंदशहर के संक्रमित मरीज ने दम तोड़ा, बागपत में 14 नये केस

LIVE Meerut Coronavirus Update मेरठ और आसपास के जिलों में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। मंगलवार को मुजफ्फरनगर में सात और मेरठ में एक पॉजिटिव केस सामने आया।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 09:35 PM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: मुजफ्फरनगर में सात और मेरठ में एक पॉजिटिव,बुलंदशहर के संक्रमित मरीज ने दम तोड़ा, बागपत में 14 नये केस
LIVE Meerut Coronavirus News Update: मुजफ्फरनगर में सात और मेरठ में एक पॉजिटिव,बुलंदशहर के संक्रमित मरीज ने दम तोड़ा, बागपत में 14 नये केस

मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास के जिलों में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। मंगलवार को मुजफ्फरनगर में सात और मेरठ में एक कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया। जबकि बुलंदशहर के एक कोरोना संक्रमित मरीज की मेरठ में मौत की सूचना है। वहीं कोरोना से मौत के मामले तेजी से बढ़ोत्‍तरी हो रही है। सोमवार को कोरोना का कहर आफत बनकर फूटा। तीन और कोरोना मरीजों की मौत से प्रशासन की नींद उड़ गई। मेरठ मे अब मौत का आंकड़ा कुल 37 हो चुकी है। जबकि 12 नए कोरोना मरीज मिलने से कुल संख्‍या 532 हो चुकी है। हालाकि राहत की बात यह है कि यहां 372 लोगों को जा चुके हैं। वहीं बुलंदशहर में 12 और बिजनौर में पांच लोगों में कोरोना के संक्रमण मिले। बुलंदशहर में एक की मौत भी हो चुकी है। यहांं कुल अब आठ लोगों की मौत हो चुकी है। बागपत में देर रात पांच लोगों में संक्रमण पाया गया।

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर में सात और संक्रमित

मुजफ्फरनगर में कोरोना संक्रमण को लेकर 81 लोगों की प्रयोगशाला से रिपोर्ट आई हैं, जिसमें सात पॉजिटिव पाए गए हैं। तीन गांव कवाल के रहने वाले हैं। वहीं चार गांव अलमासपुर में कोरोना पॉजिटिव महिला के संपर्क के हैं। सभी को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जा रहा है।

सरधना में एक आढ़ती आया कोरोना पॉजिटिव

नगर के तारणी स्ट्रीट निवासी सुनील जैन को 10 दिन से तेज बुखार और हाई शुगर के चलते रविवार शाम को सुभारती में भर्ती कराया था। वहीं से उनका सेम्पल जांच के लिए गया था। मंगलवार को उनके कोरोना पॉजिटिव आने की बात परिजन कह रहे है।

सिकन्द्राबाद में एक मौत

बुलंदशहर के सिकन्द्राबाद के मोहल्ला सरागवीबाडा निवासी 52 वर्षीय संजय जैन पुत्र नेमचंद व उनकी पत्नी समेत तीन लोगों की रविवार को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई थी। संजय जैन को मेरठ मेडिकल व उनकी पत्नी समेत दो को चिट्ठा अस्पताल बुलन्दशहर भर्ती कराया गया था। मंगलवार को संजय जैन की मेरठ मेडिकल में मौत हो गई। एसडीएम रविशंकर सिंह ने बताया कि मौत की सूचना मिली।

63 साल के व्‍यक्ति की मौत

मेरठ में सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि मेरठ के दिल्‍ली में एक 63 साल के व्‍यक्ति की मौत हुई है, जो कई बिमारियों से ग्रसित थे। वहीं शंभू नगर निवासी 76 साल के महिला की मौत हुई है। साथ ही अमीर रोड़ खैरनगर के 46 साल के व्‍यक्ति की मौत हुई है। इसके अलावा 12 संक्रमितों में सोनाला परतापुर, लाहापुरा, फायर स्‍टेशन का कर्मचारी, शिवलोकपुरी, मवाना स्थित सनोता गांव, बुद्धा गेट, रसूलपुरी निवासी, हिमायनपुर, मलियाना, व शंभू नगर के निवासी हैं। बताया कि आज 342 सैंपलों की जांच की गई थी। इनमें से 10 में कोरोना की पुष्टि हुई है।

बुलंदशहर में मिले 12 नए कोरोना पॉजिटिव 

बुलंदशहर में सोमवार को कोरोना के 12 नए पॉजीटिव केस मिले हैं। साथ ही एक व्‍यक्ति की मौत भी हो गई।इनमें गुलावठी में एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित, सिकंदराबाद, डिबाई, खुर्जा में भी मिला एक-एक पॉजिटिव। जिले में संख्या बढ़कर ही 245 हो गई है। जिले में अब तक 105 मरीज ठीक हो चुके हैं। जबकि 8 की मौत हो गई है। इस समय 133 सक्रिय केस हैं। दूसरी ओर सहारनपुर में रविवार को राजपुर नौगांवा के एक व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सोमवार को सुबह एसडीएम ने गांव पहुंचकर सील कराने की कार्रवाई की और गांव में को सैनिटाइज भी कराया जा रहा है।

बिजनौर में नए 5 कोरोना पॉजिटिव मिले

इनमें एक बड़े अफसर की माता भी कोरोना पोजिटिव होने की सूचना है। प्रशासन का कहना है कि अभी इनकी पहचान नहीं हो पाई है। साथ ही अन्‍य लोगों के निवास स्‍थान और आसपास की जांच की जा रही है। इनका कहना है कि इन सभी को सैनिटाइज कराकर टीएमयू में भर्ती कराया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.