Move to Jagran APP

LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में 11 नए मामलों के साथ कुल संख्‍या पहुंची 750, दो और की मौत

राहत की बात तो यह है कि यहां कुल 457 लोगों को डिस्‍चार्ज किया जा चुका है। एक्टिव केस 230 बचा हुआ है। देर रात एक की मौत की सूचना बताई जा रही है। साथ ही एक और को संक्रमित पाया गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 09:35 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 09:24 AM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में 11 नए मामलों के साथ कुल संख्‍या पहुंची 750, दो और की मौत
LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में 11 नए मामलों के साथ कुल संख्‍या पहुंची 750, दो और की मौत

मेरठ, जेएनएन। कोरोना को लेकर मेरठ जोन में कहर जारी है। मेरठ में शुक्रवार को कोरोना के 11 नए मामले सामने आए तो वहीं दो मौत भी हो गई। यहां कुल संख्‍या 750 हो गई है। जबकि 61 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 13 को आज डिस्‍चार्ज किया गया है। राहत की बात तो यह है कि यहां कुल 457 लोगों को डिस्‍चार्ज किया जा चुका है। एक्टिव केस 230 बचा हुआ है। 

loksabha election banner

704 सैंपलों में दस संक्रमित

सीएमओ ने जानकारी दी कि आज 323 सैंपल जांच को भेजे गए थे जबकि 704 सैंपलों की जांच की गई। इस दौरान दस में संक्रमण की पुष्टि हुई। सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि 60 वर्ष के उधलाइन के एक व्‍यक्ति की मौत हुई है। वहीं देर रात एक और की मौत की सूचना रही। 11 संक्रमितों में से गढ़ रोड़ के एक डाक्‍टर, एक राजपुरा निवासी एसबीआई का टेनिंग अधिकारी, एक मवाना, मेडिकल पुलिस स्‍टेशन का सिपाही, एक परीक्षितगढ़, मुल्‍तान नगर मेरठ, कल्‍याण सिंह मोहल्‍ला मवाना व मोदीनगर का एक कैदी है।

इस जिले में ऐसे हालात

शामली में कोरोना से एक और की मौत हो गई है। अब यहां भी मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, यहां कुल संख्‍या अब चार हो चुकी है। साथ ही शामली में 13 नए केस सामने आने से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। साथ ही बुलंदशहर में शुक्रवार को छह मरीज मिले और एक की मौत हो गई, यहां संक्रमितों की कुल संख्‍या 470 हो चुकी है। जबकि 207 को ठीक किया जा चुका है। कुल मौतों की संख्‍या 19 हो चुकी है। सहारनपुर में चार संक्रमित मिलने से यहां कुल संख्‍या 334 हो चुकी है।

चार कोरोना पॉजिटिव

वहीं मुजफ्फरनगर में कोरोना के चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए। यहां कुल संख्‍या 284 हो चुकी है। यहां कुल मौतें 11 हो चुकी है। मेरठ जोन में 37 संक्रमित और तीन की मौत हो गई है। वहीं बागपत में दस और एक की मौत से हडकंप मच गया। यहां कुल संख्‍या 188 हो चुकी है। हा‍लाकि अभी इनके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही बिजनौर में भी दो में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। यहां कुल संख्‍या 212 हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.