Move to Jagran APP

LIVE Meerut Coronavirus News Update: बुलंदशहर में कोरोना पॉजिटिव का नया केस, मेरठ में एक और मौत के साथ संख्‍या 23 हुई

Meerut Coronavirus News LIVE Update कोरोना का कहर जारी है। मंगलवार को बुलंदशहर के खुर्जा में एक और पॉजिटिव केस सामने आया है। मेरठ में एक मौत हुई है।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 03:56 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 03:56 PM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: बुलंदशहर में कोरोना पॉजिटिव का नया केस, मेरठ में एक और मौत के साथ संख्‍या 23 हुई
LIVE Meerut Coronavirus News Update: बुलंदशहर में कोरोना पॉजिटिव का नया केस, मेरठ में एक और मौत के साथ संख्‍या 23 हुई

मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास के जिलों में कोरोना का कहर जारी रहा। मेरठ में एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। साथ ही तीन संक्रमित मरीज भी मिले। सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि मरीज को कुछ दिनों पहले ही कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। इसके अलावां अन्‍य मरीजों को भी कोविड वार्ड में भर्ती करया गया है। मेरठ व आसपास के क्षेत्र में कुल दस नए संक्रमित पाए गए। इस बीच मंगलवार को बुलंदशहर के खुर्जा में एक और पॉजिटिव केस सामने आया है। 

prime article banner

बुलंदशहर के खुर्जा में एक और पॉजिटिव

बुलंदशहर के खुर्जा के मोहल्ला शेख साहेबान निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट मंगलवार को कोरोना संक्रमित आई है। जिसके बाद उक्त व्यक्ति को खुर्जा स्थित क्‍वारंटाइन सेंटर से जेपी अस्पताल चिट्ठा भेज दिया गया है। वही पुलिस-प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित मिले व्यक्ति के परिजन और संपर्क में आए 10 लोगों को क्‍वारंटाइन किया गया है। अब खुर्जा में संक्रमित मिले लोगों की संख्या 12 हो गई है। जिनमें से एक ठीक हो चुका है। उधर संक्रमित मिले व्यक्ति का मोहल्ला पहले से ही हॉट स्पॉट क्षेत्र में है। फिर भी सतर्कता के चलते जिस गली में व्यक्ति रहता था। उस गली को बंद करवा दिया गया है।

मेरठ में 23 वीं मौत, तीन नए संक्रमित

मेरठ में अब कोरोना से मौत का सिलसिला तेजी से बढ़ रहा है। यहां एक अन्‍य ने जान गवां दी है। इससे जिले में मौत से संख्‍या 23 पहुंच गई है। वहीं कोरोना से तीन नए संक्रमित मिलने से मेरठ में कोरोना के 376 मरीज हो चुकें हैं, जिसमें से 223 लोगों को ठीक किया जा चुका है। शेष का इलाज जारी है।

शामली और बिजनौर में पांच नए मरीज

कोरोना से शामली में दो अन्‍य संक्रमित मिला है। इससे शामली की स्थिति बिगड़ती हुई नजर आ रही है। साथ ही बिजनौर में सोमवार को तीन और कोरोना पॉजिटिव मिले है। नगीना देहात थाना क्षेत्र के खुशहालपुर मटेरी में दो और नगीना थाना क्षेत्र के गांव पखनपुर में एक करोना पॉजिटिव मिला तीनों को इलाज के लिए मुरादाबाद भेजा गया है। वहीं गांव को सील कर दिया गया है। एक संक्रमित गुजरात से आया था

इन जिलों में बढ़ गए मामले

बुलंदशहर में सोमवार को तीन और मंगलवार को एक कोरोना के मरीज मिलने से कुल संख्‍या 107 हो चुकी है। सहारनपुर में कुल कोरोना मरीज 216 हो चुके हैं। बागपत में एक मरीज संक्रमित मिला। संख्या 29 तक पहुंच गई है। शामली में आंकड़ा 33 पर पहुंच गया है। बिजनौर में तीन नए केस मिलने से यहांं कुल कोरोना के 70 मरीज हो चुके हैं। ज‍बकि एक की मौत भी हो चुकी है। कुल मेरठ आसपास में आठ संक्रमित मिले हैं। मेरठ के सीएमओ ने बताया है कि मेरठ में कोरोना केस में मामले थोड़ी राहत देनी वाली है। लेकिन कोरोना का संकट बना हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.