Move to Jagran APP

LIVE Meerut Coronavirus News Update: कोरोना का विस्‍फोट- मेरठ जोन में 109 नए पॉजिटिव, पांच ने गंवाई जान

LIVE Meerut Coronavirus Update रविवार को मेरठ जोन में कोरोना का विस्‍फोट हो गया। जहां मेरठ मे सात और बुलंदशहर में 54 मरीज संक्रमित पाए गए। मेरठ जोन में 109 मरीज मिले।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 08:12 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 09:01 AM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: कोरोना का विस्‍फोट- मेरठ जोन में 109 नए पॉजिटिव, पांच ने गंवाई जान
LIVE Meerut Coronavirus News Update: कोरोना का विस्‍फोट- मेरठ जोन में 109 नए पॉजिटिव, पांच ने गंवाई जान

मेरठ, जेएनएन। रविवार को कोरोना मेरठ जोन में बम बनकर फूटा। यहां अलग-अलग जिलों में कुल 101 नए मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई। तो वहीं पांच ने अपनी जान गवां दी। इनमें से सबसे अधिकर बुलंदशहर के 54 पॉजिटिव के एक ही दिन में आए है। जिनमें से 44 तो सिकंद्राबाद के है। साथ ही यहां दो नए लोगों की मौत भी हो चुकी है। इससे यहां कुल सात लोगों की मौत हो चुकी है। ज‍बकि कुल संक्रमित मरीज 233 हो चुके हैं। मेरठ में भी 18 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। जबकि एक की मौत हो चुकी है। यहां कुल मौत अब 34 हो चुकी है। जबकि 520 कुल संक्रमित मरीज हो चुके हैं। मुजफ्फरनगर में दो की मौत औ दो में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

loksabha election banner

मेरठ मेडिकल कालेज के सीएमओ डा. राजकुमार का कहना है कि इन सभी को क्‍वारंटाइन करा दिया गया है। साथ ही कुछ देर में इन सभी को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया जाएगा। बताया कि ये सभी पूर्व में रहे कोरोना मरीजों के संपर्की हैं।

बागपत में 23 संक्रमित

बागपत में भी कोरोना को कहर बढ़ता ही जा रहा है। यहां रविवार को 23 लोगों में कोरोना की पुष्टि की गई है। इसके साथ ही यहां कुल संख्‍या 113 हो चुकी है जबकि 27 स्‍वस्‍थ्‍य हो चुके हैं। इसके अलावां एक की मौ भी हो चुकी है।

बिजनौर में छह नए केस

बिजनौर जनपद में रविवार का छह नए कोरोना संक्रमित मिले है, इनमें दो ग्राम मुढ़ाला, एक बकली, एक काजीवाला, एक इस्लामपुर दास और एक फतेहपुर नौआबाद का रहना वाला है। अब जनपद में 79 केस सक्रिय है, जबकि कुल केस 150 है। प्रशासन ने इन सभी गांवों को हॉट स्पॉट घोषित कराने के साथ उन्हें सील कर दिया। सभी स्थानों पर बाहरी लाेगों की आवाजाही पर रोक है।

मुजफ्फरनगर में दो की मौत दो संक्रमित

कोरोना से मुजफ्फरनगगर में अब दो नए की मौत हो चुकी है। साथ ही दो और पॉजिटिव पाए गए हैं। यहां कुल 125 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि कुल मौतें पांच हो चुकी है। 56 लोगों को कोरोना से ठीक किया जा चुका है। इसके अलावां सहारनपुर में भी चार लोग रविवार को संक्रमित मिले हैं। यहां कुल संख्‍या 260 हो गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.