Move to Jagran APP

LIVE Meerut Coronavirus News Update: बिजनौर में 12, बुलंदशहर में सात व मुजफ्फरनगर में दो संक्रमित

Meerut Coronavirus News LIVE Update वेस्‍ट यूपी में कोरोना विस्‍फोट थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। गुरुवार को बिजनौर में 12 पॉजिटिव मिले है।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 03:23 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 07:24 PM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: बिजनौर में 12, बुलंदशहर में सात व मुजफ्फरनगर में दो संक्रमित
LIVE Meerut Coronavirus News Update: बिजनौर में 12, बुलंदशहर में सात व मुजफ्फरनगर में दो संक्रमित

मेरठ, जेएनएन। वेस्‍ट यूपी में कोरोना विस्‍फोट थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। गुरुवार को बिजनौर में 12 पॉजिटिव मिले है। प्रशासन एहतियात के कदम उठा रहा है। वहीं बुधवार को भी कोरोना का कहर जारी रहा। कोरोना से मेरठ और बुलंदशहर में दो-दो मौत हो गईं। गाजियाबाद के भी दो मरीजों की मौत हुई। मेरठ में मृतक संख्या 30 हो गई है। सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि कोरोना पीडि़त ब्रह्मपुरी निवासी एक महिला और सैनिक अस्पताल में भर्ती रिटायर्ड फौजी की मौत हो गई। मृतक संख्या 30 हो गई है। दस पॉजिटिव केस मिले।बुलंदशहर में भी सात संक्रमित 

loksabha election banner

जिले में कोरोना का कहर जारी है। अब यहां संख्‍या 164 हो चुकी है। गुरूवार को सात लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। सीएमओ ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इनको कोविड वार्ड में भेजने की तैयारी की जा रही है। 

संक्रमितों की संख्या 473

मेरठ संक्रमितों की संख्या 473 हो गई है। संक्रमितों में सेना के एक कर्नल रैंक के अधिकारी हैं और फिलहाल वे सैनिक अस्पताल के कोरोना वार्ड में उपचाराधीन हैं। बुलंदशहर में क्वारंटाइन सेंटर में दो दिन पूर्व जिन दो लोगों की मौत हुई थी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यहां मृतक संख्या चार हो गई है। 18 और पॉजिटिव केस मिले। कुल संख्या 157 हो गई है।

मुजफ्फरनगर में भी दो संक्रमित 

कोरोना के दो नए केस मुजफ्फरनगर में भी मिले हैं। ये दोनों संक्रमित सहापुर के निवासी हैं, जिनके पिछले दिनों जांच के लिए सैंपल भेजे गए थे। इसकी पुष्टि डीएम ने अपने टिवीटर हैंडल से की है। अब यहां कुल संख्‍या 100 हो चुकी है जबकि 53 एक्टिव केस हैं। साथ ही कोरोना से एक की मौत भी हो चुकी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.