Move to Jagran APP

LIVE Meerut Coronavirus News Update: सुधरते नहीं दिख रहे हालात, मेरठ और आसपास के जिलों में एक ही दिन में 42 कोरोना पॉजिटिव

मेरठ और आसपास के जिलों मेें कोरोना के 42 नए मामले सामने आए हैं। इससे हर जगह हालात बिगड़े हुए लग रहे हैंं। मुजफ्फनगर में गंभीर स्थिति है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 09:33 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 09:30 AM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: सुधरते नहीं दिख रहे हालात, मेरठ और आसपास के जिलों में एक ही दिन में 42 कोरोना पॉजिटिव
LIVE Meerut Coronavirus News Update: सुधरते नहीं दिख रहे हालात, मेरठ और आसपास के जिलों में एक ही दिन में 42 कोरोना पॉजिटिव

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में सुधरते हालात के बीच शुक्रवार को 11 नए कोरोना के मरीज मिल गए। इससे यहां कुल संख्‍या 411 पहुंच गई। जबकि 279 लोग ठीक हो चुके हैं। अब जिले में कोरोना के 90 एक्टिव केस हो चुके है। सीएमओं का कहना है कि इस संबंध में और दिनों के अपेक्षा मरीजों की संख्‍या में इजाफा हुआ है। इससे मेरठ की स्थिति फिर गंभीर हो सकती है।

loksabha election banner

आसपास के जिलों में 42 संक्रमित

मुजफ्फरनगर में 12 नए कोरोना के मरीज मिलने से यहां की स्थिति गंभीर हो चुकी है। यहां कुल संख्‍या 73 हो चुकी है। सहारनपुर में आठ नए मामले सामने आए हैं। इससे 234 संख्‍या हो चुकी है। यहां कुल एक्टिव केस 32 है। इसके अलावां बिजनौर में भी देर रात सात नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से कुल संख्‍या 91 कुल संक्रमित हो गए है। साथ ही बागपत में दो नए संक्रमित मिले हैं। इससे यहां कुल संख्‍या 32 हो चुकी है। शामली और बुलंदशहर में एक-एक मरीज मिले हैं। शुक्रवार को मिले संक्रमितों में मेरठ और आसपास के जिलों में कुल 42 नए मरीज मिले।

मेरठ और आसपास के जिलों में मिले संक्रमित

मेरठ व आसपास के जिलों में कोई भी ऐसा जिला न बचा जो कोरोना से संक्रमित न हुआ हो। शुक्रवार को हुए को कोरोना मरीजों की संख्‍या में तेजी से इजाफा हुआ और 42 कोरोना के मरीज मिल गए। जिन जिलों में कोरोना के मरीज तेजी से ठीक हो रहे थे। वहां तो कोरोना का कहर ही बरप्‍पा, मुजफ्फनगर कोरोना फ्री होने के बद भी 48 एक्टिव केस हो गए। कुल 73 संक्रमित हैं। वहीं मेरठ की बात करे तो यहां भी मरीज तेजी से ठीक हो रहे थे। कुल 79 संक्रमित ही बचे थे, अनुमान लगाया जा रहा था कि ये मरीज भी एक या दो महीने में पूरी तरह से स्‍वस्‍थ्‍य हो जाएंगे। पर कोरोना के कहर ने मेरठ में संक्रमण और गहरा कर दिया और यहां कुल एक्टिव केस 90 हो चुके हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.