मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। विधानसभा चुनाव में सप्लाई करने हेतु हरियाणा से तस्करी करके लायी जा रही अवैध शराब की पैतीस पेटी व एक कार सहित दो शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

यह है मामला

थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि विधानसभा चुनाव में अवैध शराब की सप्लाई करने के लिए थानाभवन की ओर से दो संदिग्ध व्यक्ति कार के द्वारा चरथावल की ओर आ रहे है। सूचना पर बिरालसी चौकी इंचार्ज सुनील कुमार मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ चैंकिग अभियान चलाया और थानाभवन की ओर से आने वाले वाहनों की गहनता से जांच करनी शुरु कर दी।तभी थानाभवन से आ रही एक कार स्कोडा लौरा को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार को दूसरी दिशा में मोडकर भागने का अथक प्रयास किया। भागने का प्रयास कर रहे दोनों व्यक्तियों को पुलिस ने कार सहित बिरालसी राजवाहे की पुलिया के निकट घेराबंदी करते हुए दबोच लिया और कार की तलाशी लेने पर उसमें से पुलिस ने 35पेटी अवैध शराब हरियाणा मार्का की बरामद की। पकड़े गये दोनों आरोपितों से पुलिस द्वारा पूछताछ की गयी।

पूछताछ में खुले राज

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि यह अवैध शराब विधानसभा चुनाव के लिये क्षेत्र में किसी सप्लायर को दी जानी थी। दोनों आरोपितों ने अपने नाम अनिल पुत्र चाप सिंह व प्रवीण पुत्र बलबीर निवासी शिव कालोनी रोहतक सिटी थाना सिटी जिला रोहतक हरियाणा बताया है।पुलिस ने दोनों आरोपितों का चालान कर दिया है। थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि बरामद शराब की कीमत करीब पचास हजार रुपये है और यह शराब विधानसभा चुनाव में उपयोग के लिए लायी गयी थी।

 

Edited By: Taruna Tayal